Funny Shayari Hindi | फनी शायरी हिंदी | Part - 7

Funny Shayari Hindi | फनी शायरी हिंदी | Part -7 - इस पोस्ट के मेसेज आप गर्लफ्रेंड-Girlfriend, बॉयफ्रेंड-Boyfriend, दोस्त-Friends, फेसबुक-Facebook, ट्विटर-twitter, Status-स्टेटस के रूप में उपयोग ले सकते है।

Comedy Shayari | Funny Shayari -

तेरे ईश्क मे मै कोरोना हो जाऊ,
तू हाथ लगा दे मुझे, मै तेरा हो जाऊ..!Ⓒ!

happy-young-romantic-couple-relaxing-beach-watching-sunset

फनी शायरी | Funny Shayari in Hindi -

मेरे प्यार को बेवफाई का इनाम दे गई,
मेरे दिल को अपनी यादों का पैगाम दे गई
मैंने कहा मेरे दिल में दर्द है तेरे बिना,
तो वो जाते-जाते "झंडूबाम" दे गई..!Ⓒ!

Funny Shayari | Comedy Shayari In Hindi

कुछ मिला, कुछ मिलते मिलते छूट गया,
शायद सपना था, आँख खुलते ही टूट गया..!Ⓒ!

हिंदी में फनी शायरी | Hindi Main Funny Shayari -

दुनिया का सबसे हसीन पल जी कर आया हूं,
आज पहली बार उसके हाथो से पिटाई खाकर आया हूं..!Ⓒ!

Funny Shayari Hindi | फनी शायरी हिंदी -

हर बार अल्फ़ाज़ ही काफी नही होते किसी को समझाने के लिए...
कभी - कभी चाँटे भी लगाने पड़ते हैं..!Ⓒ!

टिप्पणियाँ