Join Dream11 Whatsapp group

क्या है dream11 ?

भारत में क्रिकेट खेल को बहुत पसंद किया जाता है तो यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि ड्रीम 11 अपने फैंटेसी क्रिकेट अनुभव के लिए सबसे लोकप्रिय है। टेस्ट से लेकर टी 20 तक, आप ड्रीम 11 पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट के सभी प्रारूपों के लिए प्रतियोगिता में शामिल हो सकते हैं। ICC मैचों और टूर्नामेंटों के अलावा, उपयोगकर्ता आईपीएल जैसे विभिन्न क्रिकेट लीगों से ऑनलाइन क्रिकेट गेम भी खेल सकते हैं - इसके बाद और दुनिया भर में खेले जा सकते हैं।

लेकिन ड्रीम 11 में एक फैंटेसी क्रिकेट मैच में कैसे शामिल हो सकता है? आपको बस अपने ईमेल पते और मोबाइल नंबर का उपयोग करके रजिस्टर करना होगा। साइन अप करने का एक तेज़ तरीका यह भी है कि आप अपने Google या फेसबुक अकाउंट को कनेक्ट करें। खेल सभी के लिए #FairPlay सुनिश्चित करने के लिए नियमों के एक सेट के साथ आता है।


Dream11 app को कैसे install करे ?

आप इस एप्प को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड नही कर सकते इसलिए वहा न जाये क्योकि वहाँ कई तरह की फर्जी अप्प है dream11 अप्प को डाउनलोड करने के लिए नीचे लिखे डाउनलोड ड्रीम 11 पर क्लिक करे ।


Dream11 App को डाउनलोड व इनस्टॉल करने के बाद आप अपने किसी दोस्त या रिस्तेदार से या नीचे लिखा मेरा pramo कोड अवश्य डाले ताकि आपको 100 रुपये का वेलकम अवार्ड मिले ।
My pramo code - NIRMAK68IJ

कैसे खेले Dream11 पर ?

मुझे यह गेम पहले पसंद नही था पर जब खेलने लगा और जितने लगा तो मज़ा आ रहा है । में उम्मीद करता हु आपको भी बहुत पसंद आएगा । Dream11 के माध्यम से आप अपनी एक टीम बना सकते हो । टीम बनाने के बाद आप कई free और paid प्रतियोगिता में भाग ले सकते हो और अपने टेलेंट के दम पर जीत सकते हो । अगर आप खेल के बारे में थोड़ा बहुत जानते हो तो भी यहाँ खेल सकते हो । बाकी अवार्ड  जीतना तो अपनी टीम के खिलाड़ियों पर निर्भर है ।
शुरू में फ्री वाले ही मैच खेले । ज्यादा बड़ा धन इन्वेस्ट न करे । ज्यादा लालची न बने ।

Join Dream 11 Whatsapp Group -

आप नीचे लिखे लिंक पर क्लिक कर Dream11 whatsapp group भी जॉइन कर सकते है जहाँ आपको अपार ज्ञान मिलेगा ।

Join Dream11 Whatsapp group

मन मे कोई सवाल हो तो कमेंट बॉक्स में लिखे ।
आप अपना invite लिंक भी शेयर कर सकते है ।

टिप्पणियाँ