Rajasthani Comedy Jokes

Rajasthani Jokes Chutkule Comedy in hindi:-

Enjoy rajasthani Marwari comedy jokes funny chutkule hindi me special for you.

1. Rajasthani comedy jokes chutkule:-

मारवाड़ी औरत अपने पति से-
सुणो जी, जद आदमी मर गे ऊपर जावै, जणा बिन ऊपर के मिलै??
पति- अप्सरा मिलै।।
पत्नी- और जद लुगाई मर गे ऊपर जावै, जणा बिन ऊपर के मिलै??
पति- बिनै बान्दरो मिलै।।
पत्नी-आ तो गलत बात है...
पति- बा कियाँ ??
पत्नी- थानै अठै भी अप्सरा, और बठै भी अप्सरा...
और म्हानै अठै भी बान्दरो, और बठै भी बान्दरो...
 

2. Whatsapp jokes comedy chutkule:-

पति :- अर्ज करता हुं के ....
जग घुमिया थारे जैसा ना कोई...
जग घुमिया थारे जैसा ना कोई...
पत्नी :- बस अब चुप हो जाए वरना....
दिमाग घुमिया, तो म्हारे जैसा ना कोई !!!
 
 
 

 3. Funny Rajasthani jokes comedy chutkule in hindi:-

30 दिन से बिना बताये घर से गायब एक राजस्थानी पति घर लौटा
पत्नी - मैं थारे गम में बीमार पड़ी थी, जै मैं मर जाती तो,
पति - तो मैं कोण सा श्मशान की चाबी अपणे साथ ले ग्या था
 
 

4. राजस्थानी मारवाड़ी जोक्स कॉमेडी चुटकुले:-

लुगाई भी क्या अजीब चीज़ बनाई है... रामजी ने...
भूखी रह जायेगी पर चुप नहीं रहेगी...
 

 5. राजस्थानी मारवाड़ी हिन्दी जोक्स कॉमेडी चुटकुले हिंदी में:-

एक लुगाई छाछ मांगण आई सासु खेत में गयेड़ी ही ।
बहु नट गई बोली,
स्याणौ छाछ तो कोनी आज,
म्हे तो काल बालाजी की धौक दी ही ।
बा लुगाई पाछी जावे ही ,जणा गेला म सासु मिलगी
लुगाई बोली,मैं थारले घरां गयी ही छाछ क लिए ...
पण तेरी बहू बोली छाछ तो कोनी!!
सासु बोली:- चाल मेरे सागे।
घरां ल्याके सासू बी लुगाई न बोली: -
छाछ तो कोनी भाण, काल बालाजी न धौक दिनी ही !!
बा लुगाई बोली जद बहु नटगी ही तो तू मन पाछी क्यूं ल्याई ?
सासु बोली - बहु कुण हुवे है नटनं आळी, मैं नटस्यूं !!
 

6. राजस्थानी मारवाड़ी जोक्स कॉमेडी चुटकुले ही चुटकुले:-

भगवान आपने मुझे बचपन दिया 15 साल में वापस ले लिया
जवानी दी 10 साल में वापस ले ली
अब लुगाई दिए हुए 10 साल हो गए
में तो बस आपको याद दिला रहा हु
की आप भूल तो नही गए
 
 

7. राजस्थानी मारवाड़ी कॉमेडी चुटकुले जोक्स इन हिंदी:-

मारवाड़ी छोरा अपने दोस्त से-
छोरा:- भायड़ा मेरी भायली को जन्मदिन है के गिफ्ट देउ।
दोस्त:- 100 रूपिया और धोती कब्जो देदे इम सोचणो के ह
 
 

8. Rajasthani Marwari jokes chutkule comedy hindi me:-

टीचर- "इस शेर का मारवाड़ी अनुवाद करो ... !"
"खुदी को कर बुलंद इतना कि हर तदबीर से पहले . . .
खुदा बंदे से खुद पूछे बता तेरी रजा क्या है ?"
पप्पु - "शायर केवे है कि खुद इत्ता ऊँचा चढ जाओ .. इत्ता ऊँचा...हिमालय हूँ भी ऊँचा ... बुलंदी माथे . . .जद थाने सर्दी लागण लागे और थे काम्पण लागो ... जद भगवान थाणे खुद पुछेला ,,
पप्पुडा थारी रजाई कठे है ।
टीचर बेहोश
 

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें