Largest collection of Latest funny jokes

Largest collection of Latest funny jokes:-

Latest funny jokes joke of today in hindi funny jokes in hindi...

Latest funny jokes -

Funny jokes in Hindi:-

पिंकू ने एग्जाम से पहले अपने दोस्त को मेसेज किया।
यह पढ़ ले, एग्जाम में जरूर आएंगे- 'नाम, रोल नंबर, क्लास, सब्जेक्ट और डेट'...!@!

Chutkule:-

नई नवेली दुल्हन (पति से): तुमने शादी से पहले क्यों
नहीं बताया कि तुम्हारी रानी नाम की पहले से एक पत्नी है?
पति: बताया तो था, तुम्हें रानी की तरह रखूंगा...!@!

जोक्स:-

कल्लू ने बाप बनने पर दोस्तों को मिठाई बांटी।
दोस्तों ने कहा, 'लेकिन तू तो पिछले तीन सालों से घर नहीं गया।'
कल्लू बोला, 'तो क्या हुआ? चिट्ठी तो लिखता था ना...!@!

Hindi chutkule:-

संता (अपने दोस्त से): यार, 'I am going' का मतलब क्या होता है?
दोस्त: मैं जा रहा हूं।
संता: ऐसे कैसे जा रहा है? 20 लोग जा चुके हैं, तू जवाब बता कर जा...!

हिंदी जोक्स:-

टीचर ( राम से ): 1869 में क्या हुआ था?
राम : इस साल गांधीजी का जन्म हुआ था
टीचर ( संता से ): 1872 में क्या हुआ था?
संता : 1872 में गांधीजी तीन साल के हो गए थे...!@!

Funny joke in hindi for whatsapp:-

संता (बॉस से): सर, मुझे छुट्टी चाहिए, ताकि मैं
पत्नी के साथ उसके मायके जा सकूं।
बॉस: मुझे अफसोस है, मगर अभी कोई छुट्टी नहीं मिलेगी।
संता: थैंक्यू सर, मैं जानता था कि मुसीबत में आप ही मेरी मदद करेंगे...!

Short jokes in hindi:-

एक लड़के ने लड़की के घर जाकर रिश्ता मांगा। लड़की के घरवालों ने उसे खूब पीटा।
मार खाकर लड़का उठा और कपड़े झाड़ कर जोर से बोला : तो क्या मैं इसे इनकार समझूं...!

Joke of today in hindi:-

Latest funny jokes chutkule in Hindi:-

गॉव में पटवारी के पीछे एक कुत्ता पड़ गया।
सारे गॉव में भागने के बाद पटवारी पेड़ पर चढ़ गया और हांफते हुए बोला -
" साले तेरे पास एक इंच भी जमींन होती न, तो पता चलता की तूने किससे पंगा लिया है ।"

Jokes of today in hindi:-

बच्चा: गुड नाइट मम्मी ?
मम्मी - गुड नाइट बेटा..
बच्चा: गुड नाइट डैडी ?
डैडी - गुड नाइट बेटा ।
बच्चा (परेशान होकर): अरे, गुड नाइट कहां है...ये पूछ रहा हूँ अंग्रेजो की औलादों...मच्छर काट रहे हैं..

Funny jokes chutkule in hindi:-

एक बच्चा पार्क मे बेंच पे बैठा था और 1 के बाद 1 चोकलेट खा रहा था ।
पास बेठी 1 आन्टी बोली : ज्यादा मीठा खानेवाले जल्दी मर जाते है ।
बच्चा: आपको मालूम है मेरी दादी की उम्र 106 साल थी जब वो मरी थी ।
आन्टी: वो मीठा कम खाती होंगी ।
बच्चा: नहीं…! वो अपने काम से काम रखती थी ।

Jokes comedy SMS Messages:-

पप्पू को चाँद पर भेजने का फैसला हुआ।
आधे रस्ते जाकर पप्पू राकेट से कूद गया और चिल्लाया, "कमीनो आज तो अमावस्या है, चाँद तो होगा ही नहीं।"

MastiMaza jokes chutkule:-

कुंवारे सोचते हैं की शादी-शुदा खुश हैं,
शादी-शुदा सोचते हैं की कुंवारे खुश हैं,
फर्क सिर्फ इतना है की शादी-शुदा दिन में सोचते हैं और कुंवारे रात में।

Dirty jokes in hindi:-

टीचर ने बच्चे की काँपी पर नोट लिख कर भेजा - कृपया बच्चोँ को नहला कर भेजा करेँ ।
जवाब में बच्चे की माँ ने लिखा - कृपया बच्चों को पढ़ाया करें, सूंघा न करें ।

Romantic Funny sms in hindi:-

एक औरत ने हिरनी का मटन पकाया ।
बच्चों ने पूछा :माँ ये क्या चीज पकाई है..?
औरत : नाम नहीं बताऊंगी लेकिन हिंट देती हूं जो सही जवाब देगा उसे चाकलेट दूंगी,
और शरमाते हुए हिंट दिया -"ये वो है जो तुम्हारे पापा अकसर मुझे प्यार से कहते थे ।
एक बच्चा चिल्लाया - कोई मत खाना रे, कुतिया पकी है कुतिया..!!

Funny jokes in hindi:-

पिता- अगर तू फिर परीक्षा में फेल हुआ तो मुझे पापा मत बोलना ।
रिजल्ट के बाद ..
पिता- तुम्हारा रिजल्ट कैसा रहा?
पुत्र- दिमाग खराब मत कर मदनलाल, तूने बाप होने का हक खो दिया है ।

Very funny joke in hindi:-

सैफ : हमारा तैमूर आ गया ।
करीना : खुदा ने आपकी मन्नत पूरी कर दी अब तो आप खुश हो?
सैफ : ओ कम ऑन करीना! अभी तो तुम्हे बाबर, हुमायू, अकबर, जहाँगीर, शाहजहाँ और औरँगजेब भी पैदा करने है ।
करीना बेहोश...

Funny jokes in hindi:-

Very funny hindi jokes:-

बच्चा :- मैडम जी मैं अंदर आ जाऊँ ?
मैडम :- बाकी सब बच्चे टाइम से क्लास में आ गये। तुम लेट कैसे आये ?
बच्चा :- झुंड में तो गीदड आते है, शेर तो अकेला ही आता है।
दे थप्पड - दे थप्पड ।।

Comedy joke in hindi language:-

गांव की एक औरत ने तेजी से आ रही बस को हाथ दिखाकर रोका ।
ड्राइवर ने अचानक ब्रेक मारा और पूछा - कहां जाना है ?
औरत बोली-जाना कहीं नहीं है…
बच्चा रो रहा है जरा पों-पों बजा दो…!

Teacher Student funny jokes comedy in hindi:-

क्लास रूम में प्रोफेसर ने एक सीरियस टॉपिक पर चर्चा प्रारंभ की।
जैसे ही वे ब्लैकबोर्ड पर कुछ लिखने के लिए पलटे तो तभी एक शरारती छात्र ने सीटी बजाई।
प्रोफेसर ने पलटकर सारी क्लास को घूरते हुए सीटी किसने मारी पूछा, लेकिन किसी ने जवाब नहीं दिया।
प्रोफेसर ने शांति से अपना सामान समेटा और आज की क्लास समाप्त बोलकर, बाहर की तरफ बढ़े।
स्टूडेंट्स खुश हो गए कि, चलो अब फ्री हैं।
अचानक प्रोफेसर रुके, वापस अपनी टेबल पर पहुँचे और बोले - "चलो, मैं तुम्हें एक कहानी सुनाता हूँ,
इससे हमारे बचे हुए समय का उपयोग भी हो जाएगा।"
सभी स्टूडेंट्स उत्सुकता और इंटरेस्ट के साथ कहानी सुनने लगे।
प्रोफेसर बोले---" कल रात मुझे नींद नहीं आ रही थी तो मैंने सोचा कि, कार में पेट्रोल भरवाकर ले आता हूँ
जिससे सुबह मेरा समय बच जाएगा।
पेट्रोल पम्प से टैंक फुल कराकर मैं आधी रात को सूनसान पड़ी सड़कों पर ड्राइव का आनंद लेने लगा।
अचानक एक चौराहे के कार्नर पर मुझे एक बहुत खूबसूरत लड़की शानदार ड्रेस पहने हुए अकेली खड़ी नजर आई।
मैंने कार रोकी और उससे पूछा कि क्या मैं उसकी कोई सहायता कर सकता हूँ ?
तो उसने कहा कि उसे उसके घर ड्रॉप कर दें तो बड़ी मेहरबानी होगी।
मैंने सोचा नींद तो वैसे भी नहीं आ रही है,
चलो, इसे इसके घर छोड़ देता हूँ।
वो मेरी बगल की सीट पर बैठी।
रास्ते में हमने बहुत बातें कीं।
वो बहुत इंटेलिजेंट थी, ढेरों टॉपिक्स पर उसका कमाण्ड था।
जब कार उसके बताए एड्रेस पर पहुँची तो उतरने से पहले वो बोली कि -
वो मेरे नेचर और व्यवहार से बेहद प्रभावित हुई है और मुझसे प्यार करने लगी है।
मैं खुद भी उसे पसंद करने लगा था।
मैंने उसे बताया कि, मैं यूनिवर्सिटी में प्रोफेसर हूँ।
वो बहुत खुश हुई फिर उसने मुझसे मेरा मोबाइल नंबर लिया और अपना नंबर दिया।
अंत में उसने बताया की, उसका भाई भी यूनिवर्सिटी में ही पढ़ता है और उसने मुझसे रिक्वेस्ट की कि, मैं उसके भाई का ख़याल रखूँ।
मैंने कहा कि, तुम्हारे भाई के लिए कुछ भी करने पर मुझे बेहद खुशी होगी।
क्या नाम है तुम्हारे भाई का...??
इस पर लड़की ने कहा कि, बिना नाम बताए भी आप उसे पहचान सकते हैं क्योंकि वो सीटी बहुत ज्यादा और बहुत बढ़िया बजाता है।
जैसे ही प्रोफेसर ने सीटी वाली बात की तो, तुरंत क्लास के सभी स्टूडेंट्स उस छात्र की तरफ देखने लगे, जिसने प्रोफ़ेसर की पीठ पर सीटी बजाई थी।
प्रोफेसर उस लड़के की तरफ घूमे और उसे घूरते हुए बोले - बेटा, मैंने अपनी पी एच डी की डिग्री, घुईयाँ छीलकर हासिल नहीं की है ।
हरामखोर निकल क्लास से बाहर...!!

Funny latest jokes:-

न्यूयार्क में 2 भिखारी एक ॐ का चिन्ह और दूसरा जीसस का क्रॉस लेकर बैठे थे ।।
सब लोग ॐ वाले भिखारी को गुस्से से देखकर क्रॉस पकड़े हुए भिखारी को डॉलर की नोट देकर आगे निकल जाते ।
थे।
कुछ घंटों बाद वहां से एक फादर निकले और उन्होंने ॐ वाले भिखारी से कहा - भाई, ये क्रिस्चियन देश है ।
यहाँ कोई तुम हिन्दू को भीख नहीं देगा - लोग तो तुम्हे जलाने के लिए क्रॉस वाले भिखारी को और ज्यादा डालर देते जा रहे हैं ।
ॐ वाले भिखारी ने क्रॉस वाले भिखारी को देखा और हँसते हुए गुजराती में बोला - सोहनलाल ?
हां भाई  मोहन !
अब यो म्हाने सिखाई धंधो क्याण कर्रे ?

Best jokes ever in hindi:-

गाँव के एक विद्यालय से...
अध्यापिका ने एक बच्चे  से सवाल किया - बताओ 15 अगस्त को हमे क्या मिली थी ।
छात्र - मेडम छोटे से हाथों मे ज़रा सी - बूँदी ।

टिप्पणियाँ

  1. Finally online Result & Cut off Marks information of RRB Chandigarh Group D Cut off Marks available and you can check latest updates.

    जवाब देंहटाएं
  2. Looking For RRB Ranchi Group D Result? Look no more. Here, we are, providing the all RRB Result, may it be Group D, ALP, and RPF right, at one place at railwayresult.in. So, keep yourself updated with RRB Result. click here:- https://railwayresult.in/rrb-ranchi-group-d-result/

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें