jokes sms

पति -तुम मेरी फिल्म में काम करोगी...
पत्नी -हां करूंगी. क्या करना होगा?
पति -कुछ नहीं बस नदी में जाकर खड़ी हो जाना...
पत्नी-फिल्म का नाम क्या है??
पति - गई भैंस पानी में .
Now rply.....
पत्नी -तुम मेरी फिल्म में काम करोगे???
पति -हां. क्या करना है?
पत्नी -बस घर जाना है फिर वापस यहीं नदी किनारे आना है. ऐसा दो तीन बार करना है...
पति -ठीक है. पर फिल्म का नाम क्या है???
पत्नी -धोबी का कुत्ता न घर का न घाट का.


---------------


लड़की- एक बात सुनो तुम मेरे
लिए क्या कर सकते
हो..?
लड़का- जो तुम कहो darling..!
लड़की- क्या चाँद ला सकते हो..?
लड़का गया और कुछ चीज़ छिपा कर लाया और
लड़की से कहा आँखे बंद करो और
वो चीज़ लड़की के हाथो में दी।
.
.
फिर लड़की से आँखे खोलने को कहा..
लड़की की आँखों में आंसू थे
क्योकि उसकी हाथो में एक आइना था जिसमे उस
लड़की का चेहरा नज़र आ रहा था..।
लड़की ने कहा - How Romantic
तुम मुझे चाँद
सा समझते हो..??
.
.
.
.
.
लड़का बोला- नहीं मैं
तो तुझे सिर्फ ये समझा रहा था जिस मुह से चाँद मांग
रही हैं. . वो थोबड़ा कभी आईने में
भी देखा था या नही..!




अन्य महत्वपूर्ण बातें :-

  • अगर आपको ये वेबसाइट अच्छी, दमदार, मस्त लगे तो इसे Bookmark करे ।
  • ये लेख "http://dailylife360.com/" द्वारा रजिस्टर्ड है ।
  • कमेंट बॉक्स में अपने दिल की बात जरूर लिखे ।
  • यह साइट देखने के लिए धन्यवाद् , आपका यहाँ फिर इंतज़ार रहेगा ।
  • चेतावनी :- इस वेबसाइट से बिना अनुमती के इसकी सामग्री अन्य वेबसाइट/ब्लॊग में नहीं लगाए, वरना चोर वेबसाइट को डिलीट/हैक/क़ानूनी शिकायत कर दी जाएगी या जुर्माना लगाया जायेगा ।

    टिप्पणियाँ