Double meaning jokes, shayari and questions in hindi

Largest collection of Double meaning Jokes, Shayari, Questions, Quotes, SMS, Chutkule सब हिंदी और इंग्लिश में पढ़े.... 

#1:-
लड़की:- आज मत डालो!
लड़का:- क्यों?
लड़की:- कल तुम डाल के सो गये बहुत दर्द हुआ, मैं पूरी रात मसलती रही और पानी भी निकलता रहा।
मुझे लगता है ये आई ड्रॉप बेकार है....




#2:-
बार करो न प्लीज़,
किसी को पता नहीं चलेगा,
प्लीज़ करो ना, मुझे अच्छा लगेगा,
एक बार हमारी दोस्ती की खातिर,
कर दो न प्लीज़,
एक प्यारा सा एस एम् एस!




#3:- double meaning shayari

सुला के लू,
या बिठा के लू?
या तुझे करू खड़ा,
या फिर तेरी झुका-झुका के लू?
अब तू ही बता कि मैं तेरी फोटो कैसे लू?




#4:-
कहा दबाओ,
मैंने दबाया!
उसने कहा और दबाओ, मैंने और दबाया!
उसने कहा बनियान निकल दो,
फिर दबाओ, मैंने फिर दबाया!
उसने कहा पेंट भी निकाल दो,
फिर दबाओ, मैंने फिर दबाया!
देखा हो गया न सूटकेस बंद!





#5:-
जब पहली बार डालता है, 
तो उसे डर लगता है!
मगर तुम न घबराना और डाल देना!
तुम जैसे ही रखोगे वह खुद अन्दर चला जायेगा!
और फिर अजीब-अजीब आवाजें आयेंगी,
और फिर जब तुम्हारी पैसे पूरे निकाल जायें,
तो तुम निकाल लेना अपना ए.टी.एम् कार्ड!




#6:-
गालों पर किस किया!
फिर कपड़े उतारे!
बाद में आराम से लिटाया!
फिर प्यार से टांगों को उठाया!
फिर फिर पम्पर उतार कर देखा कि बेबी
ने शुशु तो नहीं किया!




#7:-
पिंकी कॉलेज के फीस काउंटर पर खड़ी थी!
फीस क्लर्क से बोली, सर, ले लो न!
क्लर्क: 2 मिनट रुको, आराम से लूंगा!
पिंकी: अरे जल्दी लेलो, फिर नहीं दे पाऊँगी!
मेरा पीरियड शुरु होने वाला है!




#8:-
उठा कर करो,
सर झुकाकर करो,
लेट कर करो,
आगे पीछे दोनों तरफ से करो,
जितना करोगे उतना अच्छा महसूस होगा,
कितने फायेदें हैं बाबा बाम देव जी की योगा के!




#9:-
एक मैकेनिकल इंजिनियर की बीवी के बच्चा हुआ।
उसने अपने पति को बताया,
तुम्हारा स्पेयर पार्ट आ गया है।
पति: तुम उसे चेक करो कि नीचे नट है या बोल्ट ?




#10:-
क्या आपने कभी मुंह में लिया है?
वो मोटा सा, जिसके आस पास बाल होते हैं।
नर्म नर्म ऊपर से कवर। नहीं।
झूठ बोलते हो। कभी भुट्टा नहीं खाया, क्या?




#11:-
आदमी :- कैसा है?
महिला: अच्छा है। लकिन थोडा बड़ा है।
आदमी: आप डाल के देखो।
महिला: ठीक है।
आदमी: कोई तकलीफ तो नहीं हो रही?
महिला: ज़रा भी नहीं। और अच्छा भी लग रहा है।
आदमी: मेरे को भी अच्छा लग रहा है।
महिला: प्लीज, एक बार फिर से।
आदमी: बहुत बढ़िया लग रहा है।
महिला: मुझे भी।
आदमी: ठीक है, मैडम का सैंडल पैक कर दो।




#12:-
एक शादीशुदा कॉफी हाउस में बैठा हुआ,
थोड़ी देर बाद वहां पर एक हॉट लड़की आई,
उसे देखकर वाइफ बोली,
वाइफ: कितने बड़े हैं, हैं ना,
पति: कमाल है,
वाइफ: क्या ये आर्टिफिशियल हैं,
पति: मुझे लगता है नैचुरल है,
वाइफ: कान की बालियां,
वह भी नैचुरल.
इसके बाद थोड़ी देर के लिए सन्नाटा छा गया.




#13:-
अगर आधी रात को आपका दिल करे और बीवी का मूड़ न हो तो बीवी को तंग ना करें।
खुद उठकर दायें हाथ से पानी पी लें।




#14:-
लडकियाँ सबसे ज्यादा गरम कब होती है? ना मुन्ना ना-ना, 
अपनी सोच अपने पास रख। बेचारियो को जब बुखार होता है,
तब वो सबसे ज्यादा गरम होती है।




#15:-
पेंट के नीचे क्या पहनती हैं? सोचो, सोचते रहो।
वो सैंडल पहनती हैं। डर्टी माइंड? 
नीचे पूछा था अन्दर नहीं।



#16:-
लोग अपने कपड़ो के स्टाइल पर कितना पैसा बर्बाद कर देते हैं;
जबकि जिंदगी के सबसे हसीन लम्हे बिना कपड़ो के गुज़र जाते हैं।
बचपन की बात हो रही है, अपनी नियत को साफ़ रखो।


टिप्पणियाँ