Hot Chutkule हॉट चुटकुलो का संग्रह

सबसे बड़ा हॉट चुटकुलो का संग्रह :-

1
एक औरत कोमा में चली गई...
पति मुर्दा समझ के जलाने चला.

रास्ते में अर्थी खम्भे में टकरा गई और औरत को होश आ गया...
और उसे वापस घर ले आये ..!!

1 साल बाद औरत सच में मर गई..
सब लोग राम -नाम सत्य बोलते जा रहे थे...
लेकिन...!!!
पति की जुबान पर एक ही बात थी...

खम्भा बचा के ...!
खम्भा बचा के ...!
खम्भा बचा के ...!





2.
सलमा:- मैं पड़ोसी खेताराम से प्यार करती हूं और उसके साथ भाग रही हूं।

अब्बा:- अरे वाह, बहुत बढि़या। मेरे पैसे और समय दोनों बच गए।

सलमा:- अब्बा, मैं चिट्ठी पढ़ रही हूं, जो अम्मी रखकर गई हैं...!!!



3.
महिला डाक्टर से:- मेरे पति की नसबंदी कर दो।
डाक्टर:- क्या बात है
महिला:- क्या करूँ मेरा पांचवां महिना चल रहा है,
घर में मेरी बहन को चौथा,
कामवाली का तीसरा,
हमारी भैंस का दूसरा और कल तो हमारी कुतिया भी उल्टी कर रही थी...
डाक्टर : तुम्हारे पति कहा है ?
महिला : अभी हंस हंस के मैसेज पढ रहे है...!!!

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें