Mast Jokes in Hindi - Double Meaning - Pati Patni ke mast jokes

Latest collection of Mast Jokes in Hindi - Double Meaning - Pati Patni ke mast jokes:-
1.
बस चली, झटका लगा।
संता एक लड़की पर जा गिरा!
लड़की:- बदतमीज, क्या कर रहे हो?
संता:- जी, पंजाब यूनिवर्सिटी से बीए और आप...!!!


2.
लड़की ट्रेन में एक लड़के से बोली:- क्या मैं यहां बैठ सकती हूं?
लड़का:- हां हां, बिल्कुल, अपनी ही सीट समझो।
लड़की:- क्या मैं आपकी बोतल से थोड़ा पानी पी सकती हूं?
लड़का:- मेरे दिमाग में कोई जीपीएस नहीं लगा है ।
लड़का:- हां हां, जरूर।
लड़की: अगला स्टेशन कौन-सा है भैया?
जल्दी सीट खाली करो, मुझे नींद आ रही है...!!!


3.
लेडी डॉक्टर:- तुम रोज़ सुबह क्लिनिक के बाहर खड़े होकर औरतों को क्यों घूरते हो?
संता:- जी, आप ही ने बाहर लिखा है, 'औरतों को देखने का समय सुबह 9 से 11...!!!


4.
लड़की:- तू इतना अच्छा है, फिर तेरी कोई गर्लफ्रेंड कैसे नहीं है?
लड़का:- तू बन जा...
लड़की:- नहीं यार, तू तो मेरा अच्छा दोस्त है।
लड़का:- बस यही कारण है...!!!


5.
नर्सरी क्लास के एक लड़के ने अपनी क्लासमेट को प्रपोज किया:- 'आई लव यू...'
लड़की बोली:- 'एक थप्पड़ मारूंगी खींचके...'
लड़का:-'मुक्का तो जैसे खाएगी नहीं तू फिर! बड़ी आई 'थप्पड़ मारूंगी...!!!"


6.
पति:- जान, मैंने सोचा तुम मुझे मिस कर रही होगी, तो कॉल कर लूं...
पत्नी:- अच्छा! अभी सुबह जो लड़ाई हुई थी, तो वो क्या था??
पति एकदम शांत....मन ही मन बोला: अरे यार, यह तो घर पर लग गया...!!!

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें