हिंदी चुटकुले Hindi me Chutkule Hindi Jokes, Jokes in Hindi

1. संता की बीवी खो गई तो उसने अपनी बीवी की फोटो के साथ अखबार में इश्तिहार दे दिया कि मेरी बीवी पिछले तीन दिनों से घर नहीं लौटी है, जिसकी वजह से मैं बहुत खुश हूं, अगर किसी ने उसे ढूंढ़ने या घर वापस भेजने की कोशिश की तो उसे जान से मार दिया जाएगा !!!



2. संता: ओये, लडकी देख, कितनी सोनी है.
बता: मुझे तो उसका नाम भी पता है.
संता: क्या नाम है.
बंता: में बैंक गया था, वहां यह एक काउंटर पे बैठी थी, नेम
प्लेट पे लिखा था: चालू खाता



3. पापा: बेटा, अमेरिका मे 15 साल के बच्‍चे भी अपने पैरों पे खडे हो जाते हैं.
बेटा: लेकिन पापा भारत मे तो एक साल का बच्‍चा भागने भी लगता है !!




4. संता: कुतुब मीनार कहाँ है?
पप्पू: पता नही.
संता: कभी घर से निकला करो.
पप्पू: राम लाल कौन है?
संता: पता नही.
पप्पू: कभी घर मी भी रहा करो




5. पत्नी: जब तुम चश्मा उतारते हो तो बहुत हैंडसम लगते हो !!
पति: जब मैं चश्मा उतारता हूं ना तो तुम भी मुझे खूबसूरत दिखती हो !!




6. रेल्वेस्टेशन पर एक सरदार एक राहगीर को बड़ी देर से देख रहा था, फिर एकदम से उठा और उससे पूछा के आप चीनी हैं, उस राहगीर ने कहा "नहीं मैं भारतीय हूँ " सरदार चला गया।
थोडी देर बाद लौटकर फिर आया और पूछा " भाईसाहब क्या आप चीनी हैं ?"
उसने फिर से बताया के नहीं "मैं भारतीय हूँ" मन ही मन सोच में पड़ गया के 'बडा अजीब आदमी हैं इससे पहले, भी तो पूछ कर गया था"।
सरदार चला गया और फिर पलट कर आया :- भाईसाहब आप चीनी हो?"
राहगीर ने आखिरकार परेशां होकर कह दिया "हाँ भाईसाहब में चीनी हूँ"
सरदार थोडी देर घूरने के बाद बोला " पर चीनी लगते तो नहीं हो यार" !!!




7. बच्चा अपने दोस्त से बोला - कल मेरे घर लडका पैदा होगा !

दोस्त - वाह, क्या बात कर रहे हो, पर तुम्हे कैसे पता की लडका ही पैदा होगा ।

बच्चा बोला - अरे साफ है, पिछली दफा मेरी मम्मी को पेट दर्द हुआ था और उसके अगले दिन मेरी मम्मी को लडकी पैदा हुई ।

इस बार मेरे पापा को पेटदर्द हो रहा है, तो बात साफ है कि लडका ही पैदा होगा !




8. पत्नी ( पति से ) - आप जो मुझे नाम लेकर बुलाते हैं, इस कारण बच्चे भी मुझे नाम लेकर बुलाने लगे हैं।

पति : अच्छा ! कल से मैं तम्हें ममी कहकर बुलाऊंगा।




9. संता: तुझे पुलिस ने क्यों पकड़ा?
बंता: मैंने पचास के खुल्ले दिए थे.
संता: तो इसमें क्या गलत है?
बंता: वो मैंने 23-25 रुपए के दो नोट दिए थे ना !!




10. रेस्टोरेंट में लड़के ने लड़की से कहा " आई लव यू"
लड़की:- " मेने तुमसे प्यार नहीं किया"
लड़का:- " मेरे लिए एक बार फिर से सोचोना"
लडकी रूखे अंदाज़ में:- मैनें तुमसे कहा ना "नही-नहीं और नहीं"

टिप्पणियाँ