Love प्यार - Largest Collection of Hindi Shayari Jokes Quotes related to love

Love प्यार - Largest Collection of Hindi Shayari Jokes Quotes related to love
Pyar ka dard hai:-
किसी को तकलीफ देना मेरी आदत नही,
बिन बुलाया मेहमान बनना मेरी आदत नही...!!

मैं अपने गम में रहता हूँ नबाबों की तरह,
परायी खुशियो के पास जाना मेरी आदत नही...!!

सबको हँसता ही देखना चाहता हूँ मै,
किसी को धोखे से भी रुलाना मेरी आदत नही...!!

बांटना चाहता हूँ तो बस प्यार और मोहब्बत,
यूँ नफरत फैलाना मेरी आदत नही...!!

जिंदगी मिट जाये किसी की खातिर गम नही,
कोई बद्दुआ दे मरने की यूँ जीना मेरी आदत नही...!!

सबसे दोस्त की हैसियत से बोल लेता हूँ,
किसी का दिल दुखा दूँ मेरी आदत नही...!!

दोस्ती होती है दिलों से चाहने पर,
जबरदस्ती दोस्ती करना मेरी आदत नही...!!



Pyar ka punchnama - 1
नशा मोहब्बत का हो या शराब का होश दोनों में खो जाता है,
फर्क सिर्फ इतना है की शराब सुला देती है, और मोहब्बत रुला देती है...!!


Pyar ka punchnama - 2.
प्यार की आंच से तो पत्थर भी पिघल जाता है,
सचे दिल से साथ दे तो नसीब भी बदल जाता है,
प्यार की राहों पर मिल जाये साचा हमसफ़र,
तो कितना भी गिरा हुआ इंसान भी संभल जाता है...!!




Pyar definition
Pyar Hindi language(Country India Language) world.
Pyar meaning is Love.
Pyar oppsite world is Hate.
Pyar write in hindi font like "प्यार"


Pyar bhari shayari - 1
बुझ ना जाए समय के साथ ये शोला,
अपने सांसो से ये आग जलाए रखना,
इश्क़ तुम से है कितना आज है बताना,
अपने दर पे यों नज़रें लगाए रखना...!!



Pyar bhari shayari - 2.
अकेली रातें तेरी याद मे मर मिटने को बेकरार है,
दिन भी तेरी उम्मीद मे गुजर जाने को तैयार है,
ऐसी प्यास लगी है जालिम, दिल मे तेरे चाहत की,
मिटेगी तेरे आने से, जो बरसात को भी दुशवार है...!!


Pyar bhari shayari - 3.
याद आती है अब उनकी दिन की रुसवाइयों में,
और आती है उनकी याद रात कि तनहाइयों में,
आंखें बन्द कर देख लेता हूं वो हसीन चेहरा,
तसवीर जो छुपा रखी है दिल कि गहराइयों में...!!




Pyar shayri -1.
उनकी याद आती है आज कल कुछ ज्यादा,
आंखें रहती है नम आज कल कुछ ज्यादा,
आस लगाए बैठे है ईस उम्मीद मे, के
हमारी राह देखने का निभाएंगे वो वादा...!!




Pyar shayri -2.
अकेली रातें तेरी याद मे मर मिटने को बेकरार है,
दिन भी तेरी उम्मीद मे गुजर जाने को तैयार है,
ऐसी प्यास लगी है जालिम, दिल मे तेरे चाहत की,
मिटेगी तेरे आने से, जो बरसात को भी दुशवार है...!!

प्यार में मरने वाली शायरी -

हमें आदत नहीं, हर एक पे मर मिटने की ।
तुझे में बात ही कुछ ऐसी थी, दिल ने सोचने की मोहलत ना दी..!!


बहुत प्यार करने वाली शायरी -

दिल की किताब में गुलाब उनका था,
रात की नींद में ख्वाब उनका था,
कितना प्यार करते हो जब हमने पूछा,
मर जायंगे तुम्हारे बिना ये जबाब उनका था..!!


Pyar quotes in Hindi -1


मेरे दिल की उम्मीदों का हौसला तो देखो, इंतज़ार उसका है जिसे मेरा एहसास तक नहीं...!!



Pyar quotes in Hindi -2
याद हैं हमको अपने सारे गुनाह एक तो मोहबत कर ली, दूसरा तुमसे कर ली और तीसरा बेपनाह कर ली...!!



Pyar quotes in Hindi -3
माना कि हमे प्यार का इजहार नहीं आता, जज्बात न समझ सको तुम इतने नादान भी नहीं...!!



Pyar quotes in Hindi -4
खुशबू नहीं जाती जिंदगी गुजरी चली जाती है पर तेरी यादें नहीं जाती...!! 



Pyar shayari in Hindi font:-
काैन किस काे दिल में जगह देता है,
पेड भी सूखे पताें काे गिरा देते है,
वाक़िफ़ हैं हम दुनिया के रिवाजाें से,
रूक जायें सासें ताे, अपना ही काेई,
अपने काे जला देता है...!!


प्यार में मर मिटने की शायरी -

मैं उसको पाने की ख्वाहिश में खुद को खो बैठा हूँ,
जो मेरा नहीं हो सकता, मैं उसी के प्यार में मर मिटा बैठा हूँ..!!


Pyar shayari:-
रोना पडता है एक दिन मुस्कुराने के बाद,
याद आती है वो दुर जाने के बाद,
दिल तो दुखता ही है उसके लिए,
जो अपना ना हो सका, इतनी महोब्बत जताने के बाद...!!


सच्चा प्यार करने वाली शायरी -

ना हवस तेरे जिस्म की,
ना शौक तेरी खूबसूरती का,
बेमतलबी सा बन्दा हूँ !
बस तेरी सादगी पे मरता हूँ..!!


Love Quotes in Hindi on Pyar:-
रास्ते खुद ही तबाही के निकाले हम ने,
कर दिया दिल किसी पत्थर के हवाले हमने,
हाँ ! मालूम हैं क्या चीज़ हैं मुहब्बत यारो,
अपना ही घर जल कर देखें हैं उजाले हमने...!!




Beautiful Heart Touching Love Shayari Sms for Her:-
दिल के जख्मों को उनसे छुपाना पड़ा,
पलके भीगीं थी पर मुस्कुराना पड़ा,
कैसे उल्टे हैं महोब्बत के ये रिवाज,
रूठना चाहते थे पर उनको मनाना पड़ा...!!




Very Sad Love Shayari for Broken Heart:-1
जख्म जब मेरे सीने के भर जायेंगें,
आसूं भी मोती बन कर बिखर जायेंगें,
ये मत पूछना किस-किस ने धोखा दिया,
वर्ना कुछ अपनों के चेहरे उतर जायेंगें...!!



Very Sad Love Shayari for Broken Heart:- 2
गम ने हसने न दिया, ज़माने ने रोने न दिया,
इस उलझन ने चैन से जीने न दिया,
थक के जब सितारों से पनाह ली,
नींद आई तो तेरी याद ने सोने न दिया...!!




Hindi Emotional Shayari by Romantic Lover:-
कोई अनजान जब अपना बन जाता है,
ना जाने क्युँ वो बहुत याद आता है,
लाख भुलाना चाहो उस चेहरे को मगर,
अकस उसका हर चीत में नज़र आता है...!!


बेहद प्यार वाली शायरी -

हर मर्ज़ का इलाज, नहीं दवाख़ाने में
कुछ दर्द चले जाते है, सिर्फ़ मुस्कुराने में..।।


Best Attitude Status for Whatsapp in Hindi on Love & Life:-
एक बार तो मुझे सीने से लगा ले,
अपने दिल के सारे अरमान सजा ले,
कब से है तड़प तुझे अपना बनाने की,
आज तो मौका है मुझे अपने पास बुला ले...!!




Best Heart Touching Status for Whatsapp Sad Love & Life:-
गहराई प्यार में हो तो बेवफाई नहीं होती,
सच्चे प्यार में कहीं तन्हाई नहीं होती,
मगर प्यार ज़रा संभल कर करना मेरे दोस्त,
प्यार के ज़ख्म की कोई दवा नहीं होती...!!



दिल में जगह बनाने वाली शायरी -

मेरी जिंदगी मै खुशियां तेरे बहाने से है,
आधी तुझे सताने से है, आधी तुझे मनाने से है...!!


शेरो/शायरी/प्यार भरी-गम भरी:-
समझ न सके उन्हें हम,
क्योकि हम प्यार के नशे में चूर थे,
अब समझ में आया जिसपे हम जान लुटाते थे,
वो दिल तोड़ने के लिए मशहूर थे...!!





Hindi Shayri Love Collection हिन्दी शायरी प्यार:-तुम रहो उदास् यह मै सह नही सकता,
मज़बूर हँ इसलिए कुछ भी कह नही सकता,
तुमने दामन बचा लिया रस्मे वफा से वरना,
मै एक पल भी तुम बिन रह नही सकता...!!




प्यार भरी शायरी:-
उदासी भी मुस्कान बन जायेगी,
रूकती हुई सांसे भी जान बन जायेगी,
भेज दीजिये हवाओं में अपनी खुशबू,
वो ही हमारी ख़ुशी का फरमान बन जाएगी...!!





सच्ची मोहब्बत शायरी प्यार मोहब्बत की शायरी:-ज़िन्दगी हो गई हंसी तुम तो मिल गए मुझे,
हर एक पल को सजाने की रात आई है,
बरसो तडफाया था 'आज़ाद' को जिसने यारो,
आज उसी शोख को तडफाने की रात आई है...!!




हिंदी शायरी: दोस्ती किसी प्यार:-बिन बात के ही रूठने की आदत है,
किसी अपने का साथ पाने की चाहत है,
आप खुश रहें, मेरा क्या है,
मैं तो आइना हूँ, मुझे तो टूटने की आदत है...!!





दर्द शायरी:-कोई एक तो वादा निभा दिया होता,
मेरी वफाओ का कुछ तो सिला दिया होता,
तबाह करना था अगर प्यार मे मुझको,
खुद अपने हाथो से मुझे मिटा दिया होता...!!





शायरी से ज्यादा प्यार:-आपकी धड़कन से हैं रिश्ता हमारा,
आपकी साँसों से हैं नाता हमारा,
भूल कर भी कभी भूल न जान,
आपकी यादों के सहारे हैं जीना हमारा...!!




दिल को छूती शायरी:-
तुम्हे जब मुझ से ज्यादा गैर प्यारें हैं,
फिर मेरी याद मे तुम तडपती क्यो हो,
तुमने ही पावंदी लगाई है मुलाकातो पर,
फिर अब राहें मेरी तुम तकती क्यों हो...!!






Love Shayari प्यार शायरी:-हम कभी मिल ना पाऐ तो माफ करना,
आप को याद ना कर पाऐ तो माफ करना,
इस दिल से तो कभी हम भुला ना पायेंगे आपको,
पर ये दिल ही अगर रूक जाऐ तो माफ करना...!!





दर्द भरे शायरी - Dilkash Hindi Shayari Collection:-
बात मुद्दत के मुस्कुराने की रात आयी है,
हर एक वादा निभाने की रात आयी है,
वह जो दूर रहा करते थे साये से भी कभी,
सीने से उनको लगाने की रात आई हैं...!!





प्यार : शायरी जैसी लड़की - Love Shayari in hindi font:-चाहे प्यार कितनो भी दूर रहे,
प्यार के सिलसिले कभी न कम होंगे,
जब भी लगे तुम तकलीफ में हो,
पलट कर देखना तेरे पीछे हम होंगे...!!




प्यार वाली शायरी:-उन्हें चाहना हमारी कमजोरी है,
उनसे कह नही पाना हमारी मजबूरी है,
वो क्यूँ नही समझते हमारी खामोशी को,
क्या प्यार का इज़हार करना जरूरी है...!!




दर्द की बात प्यार के साथ शायरी,गीत,गजल:-किसी परी की जवानी लगी थी तुम,
प्यार की एक कहानी लगी थी तुम,
सबूत तूम ही थी कुदरत के नूर का,
जीती जागती कोई निशानी लगी थी...!!





सच्चा प्यार शायरी:-अब भी ताज़ा हैं जख्म सिने में,
बिन तेरे क्या रखा हैं जीने में,
हम तो जिन्दा हैं तेरा साथ पाने को,
वर्ना देर नहीं लगती हैं जहर मिने में !!





Two line shayari a huge collection दो लाइन शायरी संग्रह:-
तेरे प्यार को, तेरे चाहत तो सलाम,
कदमो को तेरे, तेरी आहट को सलाम,
जिस प्यार से तुने सवारी जिंदगी मेरी,
ऐ मेरे यार तेरी इस इनायत को सलाम...!!



हिन्दी शायरी प्यार की:-
अर्ज अब भी है खुदा से ऐ बेवफा,
मेरे दामन की दुआ तुझको मिल जाए,
करना हो ख़ाक तेरा आशियाँ जिसको,
वो बिजली मेरे नशेमन पे गिर जाए...!!



प्यार किया तो निभाना लव शायरी प्यार शायरी:-मर कर जीने की तमन्ना किसे नहीं होती,
रो कर हंसने की तमन्ना किसे नहीं होती,
कहने को तो कह देते हैं जी लेंगे प्यार के बिन,
पर प्यार की जरुरत किसे नहीं होती...!!




लव शायरी प्यार शायरी Romantic, Love and pyar:-
प्यास ऐसी की पी जाऊ आँखे तेरी,
नसीब ऐसा की हासिल जहर भी नहीं,
बे ग़र्ज वफाए कोई हमसे पूछे,
जिसे टूट के चाहा उसे खबर भी नहीं...!!




प्यार शायरी:-कभी किसी सपने को दिल से लगाया करो,
किसी के ख्वाबों में आया-जाया करो,
जब भी जी हो कि कोई तुम्हें भी मनाये,
बस हमें याद करके रूठ जाया करो...!!




शायरी संग्रह:-उसको चाहते रहेंगे यूँ उम्र गुजर जायेगी,
मौत आएगी और जिंदगी ले जायेगी,
मेरे मरने पे भी मेरे सनम को रोने न देना,
उसको रोते देख मेरी रूह तड़प जायेगी...!!



प्यार पाने की शायरी शायरी -

रोता वही है जिसने कि हो सच्ची मोहब्बत,,
वरना मतलबी लोग कहा रोया करते है...!!


प्यार शायरी Pyari Shayri प्यारी शायरी:-
आज भी उसके बोलने का अंदाज़ वही था,
चेहरा वही था चेहरे का लिबास वही था,
मैं कैसे उससे बेवफा कह दूँ यारो,
आज भी उसके देखने का अंदाज़ वही था...!!





दर्द भरी शायरी: प्यार मोहब्बत की शायरी:-
समझ सका न कोई मेरे दिल को,
ये दिल यूँ ही नादान रह गया,
मुझे कोई गम नहीं इस बात का,
अफसोस हैं की मेरा यार भी मुझसे अंजान रह गया...!!





हिंदी शायरी - प्यार शायरी - Hindi Shayari & Chutkule:-
सागर की लहरों को देखकर सोचता हूँ,
ये साहिल से टकरा कर वापस लौट जाती हैं,
करती हे वो साहिल से बेवफाई,
या सागर से वफ़ा निभाती है...!!





दर्द भरी शायरी, हिंदी शायरी:-
कुछ रिश्ते अनजाने में हो जाते हैं,
पहले दिल फिर जिंदगी से जुर जाते हैं,
कहते हैं उस दौर को दोस्ती,
जिसमे लोग जिंदगी से भी प्यारे हो जाते हैं...!!





Sher O Shayari in hindi:-
हम जुदा होंगे उस वक्‍त सोचा न था,
जब तुझे देखा था पहले पहल और,
आज जब तुझे देखा तुझे मुमताज़ मेरी,
अश्को मे ढ्ल गया मेरे सपनो का ताजमहल,





हिंदी शायरी प्यार भरी Shayari Dil Se:-
आज भी एक सवाल है इस दिल में,
प्यार का गम बेशुमार है इस दिल में,
कुछ कह नहीं पता ये दिल मगर,
किसी के लिए बहुत प्यार है इस दिल में...!!





दर्द भरी शायरी Sad shayari in hindi font:-
जिंदगी देने वाले, मरता छोड़ गये,
अपनापन जताने वाले तन्हा छोड़ गये,
जब पड़ी जरूरत हमें अपने हमसफर की,
वो जो साथ चलने वाले, रास्ता मोड़ गये...!!




Sad Shayaris in hindi font:-
गुनाह करके सज़ा से डरते हैं,
जहर पी के दवा से डरते हैं,
दुश्मनों के सितम का खौफ नहीं,
हम तो दोस्तों की वफ़ा से डरते हैं...!!




Sad sms shayri in Hindi Font:-
कोई अच्छी सी सज़ा दो मुझको,
चलो ऐसा करो भूला दो मुझको,
तुमसे बिछडु तो मौत आ जाये दिल की गहराई से ऐसी दुआ दो मुझको...!!




Sad hindi Shayari in hindi font:-
ना पूछ मेरे सब्र की इंतेहा कहाँ तक हैं,
तू सितम कर ले, तेरी हसरत जहाँ तक हैं,
वफ़ा की उम्मीद, जिन्हें होगी उन्हें होगी,
हमें तो देखना है, तू बेवफ़ा कहाँ तक हैं...!!




Sad hindi Shayari Hindi me:-
जिनकी आंखें आंसू से नम नहीं क्या समझते हो उसे कोई गम नहीं,
तुम तड़प कर रो दिये तो क्या हुआ गम छुपा के हंसने वाले भी कम नहीं...!!




Sad hindi SMS Shayari In Hindi:-
काश कोई हम पर प्यार जताता,
हमारी आंखों को अपने होंठों से छुपाता,
हम जब पूछते कौन हो तुम,
मुस्कुरा कर वो अपने आप को हमारी जान बताता...!!




SMS SHAYARI In Hindi:-
मेरे इश्क में दर्द नहीं था,
पर दिल मेरा बे दर्द नहीं था,
होती थी मेरी आँखों से नीर की बरसात,
पर उनके लिए आंसू और पानी में फर्क नहीं था...!!




Love Shayri in Hindi:-
कोई कहता है प्यार नशा बन जाता है,
कोई कहता है प्यार सज़ा बन जाता है,
पर प्यार करो अगर सच्चे दिल से तो,
वो प्यार ही जीने की वजह बन जाता है...!! 



Love SMS Shayri :-
जब कोई ख्याल दिल से टकराता है,
दिल ना चाह कर भी, खामोश रह जाता है,
कोई सब कुछ कहकर, प्यार जताता है,
कोई कुछ ना कहकर भी, सब बोल जाता है...!!




Its all in the Shayari:-
किस्मत पर एतबार किसको हैं,
मिल जाये खुसी इंकार किसको हैं,
कुछ मजबूरिय हैं मेरे दोस्त वरना जुदाई से प्यार किसको हैं...!!




Valentines Day Shayari:-
दिल में एक छोटा-सा आशियाना हैं,
वहाँ पे एक छोटा-सा नजराना हैं,
पर ये बात सब से छुपाना हैं,
की वहीं पे तो जान आपका ठिकाना हैं...!!




सच्चे प्यार की शायरी - Pyar Ki Shayari in Hindi:-
भूल कर तो देखो एक बार हमें,
जिंदगी की हर अदा तुमसे रूठ जाएगी,
जब भी सोचोगे अपनों के बारे में,
तुम्हे हमारी याद जरुर आएगी...!!




प्यार शायरी Hindi Shayari:-
तेरे होने पर खुद को तनहा समझू,
मैं बेवफा हूँ या तुझको बेवफा समझू,
ज़ख्म भी देते हो मलहम भी लगाते हो,
ये तेरी आदत हैं या इसे तेरी अदा समझू...!!




Hindi Shayari, हिंदी शायरी, मस्त शायरी (हिंदी एस एम एस), हिंदीशायरी:-
जीने के लिए जान जरुरी हैं,
हमारे लिए तो आप जरुरी हैं,
मेरे चेहरे पे चाहे गम हो,
आपके चेहरे पे मुस्कान जरुरी हैं...!!




हिन्दी शायरी प्यार संकलन को निशुल्क डाउनलोड हिन्दी शायरी प्यार:-
शान से हम तेरे दिल में रहेंगे,
तेरी मोहब्बत पे जान निसार करेंगे,
देख के जलेगी हमे दुनियाँ सारी,
इस कदर बे-पनाह प्यार तुझे करेंगे...!!




Shayree Collection प्यार पर शायरी:-
बेवफा हैं दुनियाँ किसी का एतबार न करो,
हर पल देते हैं धोखा किसी से प्यार न करो, 
मीट जाओ उम्र भर तनहा जी कर,
पर किसी के साथ आँखे चार न करो...!!




हिन्दी शायरी HINDI SAYARIES in Hindi:-
रह रह कर याद आती हैं बीते पल की यादे,
उन्हें भूल जाना तो मज़बूरी होता है,
जब निभाना हो ज़िन्दगी का साथ,
तो आज के इस पल को गले लगाना जरुरी होता है...!!




प्यार शायरी Hindi Shayari Website in Hindi:-
आंसू पौछकर हंसाया है मुझे,
मेरी गलती पर भी सीने से लगाया है मुझे,
कैसे प्यार न हो ऐसे दोस्त से,
जिसकी दोस्ती ने जीना सिखाया है मुझे...!! 




लव शायरी: प्यार की शायरी:-
तु दिल में ना जाये तो मैं क्या करूं,
तु ख्यालों से ना जाये तो मैं क्या करूं,
कहते है ख्वावों में होगी मुलाकात उनसे,
पर नींद न आये तो मैं क्या करूं...!!




हिन्दी शायरियां: HindiShayari:-
प्यार गुनाह है तो होने ना देना,
प्यार खुदा है तो खोने ना देना,
करते हो प्यार जब किसी से तो,
कभी उस प्यार को रोने ना देना...!!




प्यार शायरी:-काश खुशियों की कोई दुकान होती,
हमें भी उसकी पहचान होती,
भर देते आपकी जिन्दगी को खुशियों से,
किमत चाहे उसकी हमारी जान होती...!!




सच्चा प्यार शायरी, love and shayari for true lovers:-

जिन्दगी की राहों में बहुत से यार मिलेगें,
हम क्या हमसे भी अच्छे हजार मिलेगें,
इन अच्छों की भीड में हमे ना भूला देना,
हम कहॉ आपको बार बार मिलेगें...!!

टिप्पणियाँ

  1. इस टिप्पणी को एक ब्लॉग व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं
  2. इस टिप्पणी को एक ब्लॉग व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं
  3. इस टिप्पणी को एक ब्लॉग व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं
  4. इस टिप्पणी को एक ब्लॉग व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं
  5. इस टिप्पणी को एक ब्लॉग व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया है.

    जवाब देंहटाएं
  6. Congratulations on your article, it was very helpful and successful. 04dd30cf9820cb310b9186ebf0f84ced
    website kurma
    sms onay
    website kurma

    जवाब देंहटाएं

एक टिप्पणी भेजें