Kabhi kabhi Mere Dil Mein Khayaal bollywood Song Lyrics in hindi

Kabhi kabhi Mere Dil Mein Khayaal bollywood Song Lyrics in hindi

कभी कभी मेरे दिल में ख़याल आता है...
कभी कभी मेरे दिल में ख़याल आता है
के जैसे तुझ को बनाया गया है मेरे लिए
के जैसे तुझ को बनाया गया है मेरे लिए
तू अब से पहले सितारों में बस रही थी कही
तू अब से पहले सितारों में बस रही थी कही
तुझे जमीं पे बुलाया गया है मेरे लिए
तुझे जमीं पे बुलाया गया है मेरे लिए...

कभी कभी मेरे दिल में ख़याल आता है
के ये बदन ये निगाहें,
मेरी अमानत हैं
के ये बदन ये निगाहें,
मेरी अमानत है
ये गेसुओं की घनी छाँव हैं मेरी खातिर
ये होंठ और ये बाहें मेरी अमानत हैं
ये होंठ और ये बाहें मेरी अमानत हैं 

कभी कभी मेरे दिल में ख़याल आता है
के जैसे बजती हैं शहनाईयां सी राहों में
के जैसे बजती हैं शहनाईयां सी राहों में

सुहाग रात है घूंघट उठा रहा हूँ मैं

सुहाग रात है घूंघट उठा रहा हूँ मैं
सीमट रही है, तू शरमा के अपनी बाहों में
सीमट रही है, तू शरमा के अपनी बाहों में

कभी कभी मेरे दिल में ख़याल आता है
के जैसे तू मुझे चाहेगी उम्रभर यूही
उठेगी मेरी तरफ प्यार की नजर यूं ही

मैं जानता हूँ के तू गैर है मगर यूं ही
मैं जानता हूँ के तू गैर है मगर यूं ही

कभी कभी मेरे दिल में ख़याल आता है
कभी कभी मेरे दिल में ख़याल आता है


टिप्पणियाँ