Non Veg Jokes in Hindi - Short Stories

1. Non Veg Jokes in Hindi -

एक प्रोफेसर अपने कमरे में बैठा हुआ था कि एक आकर्षक और उत्तेजक सी दिखने वाली लड़की ने उसका दरवाजा खटखटाया।
प्रोफेसर - "कहिए‚ मैं आपकी क्या मदद कर सकता हूं।"‚ उसने पूछा।
लड़की ने कहा - "मैं आपकी क्लास में अपने ग्रेड के बारे में कुछ बातें करना चाहती हूं।"
प्रोफेसर - "आओ बैठो।"
लड़की - "क्या ऐसा कुछ है जो मैं आपकी क्लास में ‘A' ग्रेड लाने के लिए कर सकती हूँ?"
प्रोफेसर - "'कुछ' से तुम्हारा क्या मतलब है?"।
लड़की बोली‚ "कुछ भी।"
प्रोफेसर - कुछ भी !
लड़की ने कहा‚ "मेरा मतलब है‚ ‘कुछ भी'।"
प्रोफेसर अपनी कुर्सी से उठा‚ लड़की के पास आकर बैठ गया और उसके कान में फुसफुसाया‚ "क्या तुम पढ़ोगी?"

2.  हिंदी में नॉन वेज जोक्स -

एक आदमी और एक सुन्दर औरत एक शानदार रेस्तरां में साथ में खाना खा रहे थे।
उनके बैरे‚ जो दूसरी मेज पर ऑर्डर ले रहा था, ने अचानक ध्यान दिया कि साथ वाला आदमी धीरे धीरे कुर्सी से मेज के नीचे सरक रहा है और वह औरत कोई ध्यान ही नहीं दे रही है। बैरे ने देखा कि वह आदमी कुर्सी से खिसक कर पूरी तरह मेज के अन्दर गायब हो गया।
इसके बावजूद वह औरत शांति और बिना किसी परेशानी के खाना खाती रही‚ इस बात से बिलकुल अनजान कि उसके साथ खाने वाला आदमी गायब हो गया है। जब बैरा दूसरी मेज का ऑर्डर ले चुका तो वह औरत की मेज पर आया और बोला‚ "माफ कीजिएगा‚ पर मुझे लगता है कि आपके पति अभी मेज के नीचे घुस गये हैं।"

औरत ने शांत भाव से उसकी ओर देखा और दृढ़ता से कहा‚ "नहीं ऐसा नहीं है। मेरे पति तो अभी अभी दरवाजे से अन्दर घुसे हैं।"

टिप्पणियाँ