Hansi Mazak Ke Chutkule हँसी मजाक के चुटकुले | Part -8

Hansi Mazak Ke Chutkule हँसी मजाक के चुटकुले | Part -8

Hansi Mazak Ke Chutkule -

लड़की - डाक्टर साब, मेरी स्किन बहुत सेन्सिटिव और सोफ्ट है, रंग बहुत गोरा है, मैं रात में सोते हुये क्या लगाकर सोया करूं ?
डाक्टर - कुण्डी (door Lock)!

2. Hansi Mazak Comedy Story -

इंग्लैंड और फ्रांस के बीच चैनल टनल बनाने बनाने के लिए टेंडर, निविदाएं आमंत्रित की गईं। कई अंतर्राष्ट्रीय बिल्डर्स ने इसमें बढ़चढ़कर भाग लिया। इसमें बहुत ही तकनीकी कुशलता की आवश्यकता थी तो अंग्रेजों और फ्रांसिसी ठेकेदारों की बोली 200 करोड़ के आसपास रही।
पर जब बोर्ड आफ डायरेक्टर्स ने टेंडर खोले तो पाया कि भारत से सिंग एंड सिंग कंपनी द्वारा केवल 5 करोड़ में ये काम करने का ठेका मांगा गया है। बोर्ड ने पहले तो सिंग एंड सिंग कंपनी को बाहर कर देना चाहा पर उत्सुकतावश इसके मालिकों संता और बंता को बुलाया।संता और बंता बोर्ड के सामने हाजिर हुए।
चेयरमेन - क्या आपको इस तरह के काम का पहले से कोई अनुभव है?
संता और बंता - हां जी, हमने पंजाब और हरियाणा में लाखों बोरवेल किये हैं हम दुनियां में कहीं से कहीं तक भी छेद कर सकते हैं।
चेयरमेन - पर ये इतना आसान नहीं है, बताईये आप इस काम को कैसे करेंगे?
बंता - सिम्पल जी, संता सिंह इंग्लैंड की ओर से होल करना शुरू करेगा और मैं फ्रांस की तरफ से।
चेयरमेन हैरान रह गया - तुम लोग नहीं समझ रहे हो इसमें अति सूक्ष्म एक्यूरेसी... मापजोख चाहिये ताकि दो सुरंगों के सिरे आपस में एक नियत जगह पर ही मिलें। सारी कंपनियों ने 200 करोड़ का अंदाजा लगाया है और तुम लोग केवल 5 करोड़ की बात कर रहे हो, यह कैसे संभव है?
संता बंता: आप क्यों परेशान हो रहे हैं सर अगर हमारी दो सुरंगे आपस में नहीं भी मिलती तो क्या हुआ, आपको तो एक ही सुरंग के भाव में दो सुरंगे मिल जायेंगी ना।

3. हँसी मजाक के चुटकुले-

मौका मिलते ही एक छात्र बार बार सीट से लगी खिड़की से झांक कर बाहर देख रहा था।
शिक्षक - क्यों भई बताओ कि तुम स्कूल क्यों आते हो?
छात्र - विद्या के लिए।
शिक्षक - तो फिर बार-बार खिड़की से बाहर क्यों झांक रहे हो?
छात्र - सर, आज विद्या अभी तक नहीं आई।

टिप्पणियाँ