गुदगुदी चुटकुले - बार में चली मनोविज्ञान की छात्रा प्रेक्टिकल करने

एक युवक ने बार के अन्दर घुसने पर एक सुन्दर युवती को देखा। एक घण्टे की कोशिश के बाद आखिर उसने हिम्मत जुटायी और उसके पास जाकर धीरे से बोला "अगर आप बुरा न मानें तो क्या मैं आपके साथ थोड़ी देर बातें कर सकता हूं।"

वह युवती जोर से चीखी "नहीं मैं तुम्हारे साथ सोने वाली नहीं हूं।"

बार में सभी लोग उसकी तरफ देखने लगे। घबराकर लड़का चुपचाप आकर अपनी जगह आकर बैठ गया।

कुछ मिनटों बाद युवती उसके पाास चल कर आयी और माफी मांगी। फिर उसकी ओर देखकर मुरकरायी और बोली "मैं माफी चाहती हूं मैंने आपको परेशान कर दिया। असल में मैं मनोविज्ञान की छात्रा हूं और आजकल मैं यह अध्ययन कर रही हूं कि ऐसी परिस्थितियों में लोगों की प्रतिक्रिया क्या होती है।"

इतना सुनने पर लड़का अपनी पूरी ताकत से चिल्लाया "500 रू .। मैं तुम्हें 100 भी नहीं दूंगा।"

और ले ले मनोविज्ञान की प्रतिक्रिया ?



2.
एक लड़की मंदिर में जाकर भगवान के सामने हाथ जोड़कर कह रही थी - ' हे भगवान , पंजाब की राजधानी दिल्ली को बना दो।'

तभी वहां एक पुजारी आया, उसने लड़की से पूछा - ' बेटी तुम ऐसा भगवान से क्यों मांग रही हो ?'

लड़की - ' क्योंकि मैने एक्ज़ाम में पंजाब की राजधानी दिल्ली लिख दी है।

3. 
लड़का लड़की को रेस्ट्रान्ट में ले जाता है!
लड़का: तुमसे एक बात कहना चाहता हूँ!
लड़की: क्या?
लड़का: मैं पहले से शादीशुदा हूँ!
लड़की: तुमने तो डरा ही दिया, मुझे लगा तुम्हारी जेब में पैसे नहीं है!

टिप्पणियाँ