Jokes in hindi / jokes in hindi funny / jokes in hindi latest / jokes for whatsapp

पति: सर, मेरी वाइफ गुम हो गयी है।
पोस्टमास्टर: ये पोस्ट ऑफिस है, पुलिस स्टेशन में कम्पलेन करो।
पति: क्या करूं... कहां जाऊं, खुशी के बारे में कुछ समझ नहीं आ रहा।


//
पत्नी (पति से): ए जी मुझे बच्चों के सामने नाम से मत पुकारा करो, वह भी देखा देखी मुझे नाम से पुकारते हैं।
पति (गुस्से से): तो क्या मैं भी बच्चों की तरह मम्मी कहकर पुकारा करूं।


///
पत्नी: मैंने आज सपनों में देखा है कि तुम मेरे लिए हीरे का हार लाए हो, इस सपने का क्यामतलब है।
पति: आज शाम को बताऊंगा। शाम को पति ने एक पैकेट पत्नी को लाकर दिया। पत्नी ने खुशी-खुशी पैकेट खोला तो उसमें से एक किताब निकल ली। किताब का नाम था सपनों का मतलब।

////
पत्नी : मुझे इस भिखारी से सख्त नफरत है
पति : क्यों?
पत्नी : मैंने एक बार दया करके उसे खाना दिया। वो दूसरे दिन मुझे एक किताब गिफ्ट कर गया - खाना कैसे बनाएं।


/////
एक पति अपनी पत्नी का जनाजा ले जा रहा था। जनाजे के आगे एक कुत्ता और पीछे आदमियों की लंबी लाइन थी।
एक आदमी आकर पूछता है, भाई साहब यह सब कैसे हुआ?
पति: इस कुत्ते ने काट लिया था।
आदमी: यह कुत्ता एक दिन के लिए उधार दे दो।
पति: पीछे लाइन में लगो।




टिप्पणियाँ