chutkule hindi me / chutkule in hindi sms / chutkule hindi mein / chutkule hindi me new / chutkule hindi me sms

एक लड़का (अपने दोस्तों से): देखो वह लड़की मेरी तरफ देख के मुस्करा रही है।
दोस्त: यह तो कुछ भी नहीं, जब मैंने पहली बार तुम्हारी शक्ल देखी थी तो तीन दिन अपनी हंसी नहीं रोक पाया।


//
एक भिखारी ने घर में आवाज लगाईः बाबू जी रोटी मिल जाएगी ?
अंदर से आवाज आईः मालकिन घर में नहीं है।
भिखारीः बाबू जी मुझे मालकिन नहीं रोटी चाहिए।

///
ट्रेन में टीटी साधु से बोला - कहाँ जाना है?
साधु : जहाँ राम का जन्म हुआ था?
टीटी : टिकट है?
साधु : नहीं।
टीटी : चलो
साधु : कहाँ?
टीटी : जहाँ कृष्ण का जन्म हुआ था- जेल में।


////
टीचर (स्टूडेंट से): यह कौन सी चिडिय़ा है, इसकी टांग देखकर बताओ?
स्टूडेंट: मुझे पता नहीं...
टीचर: तुम फेल हो गए। अपना नाम बताओ।
स्टूडेंट: आप मेरी टांग देखकर नाम पता कर लीजिए।


/////
टीचर: बताओ सबसे ज्यादा नशा किस चीज में होता है?
चीकू: किताबो में।
टीचर: वो कैसे?
चीकू: किताब खोलते ही नींद जो आ जाती है।



टिप्पणियाँ