पति पत्नी अविवाहित बाप बेटा सबसे छोटा मज़ाक / चुटकुले / हंसी-ठिठोली / मजाक और चुटकुलों

डॉक्टर : अब कैसा है तुम्हारा सिरदर्द ?

मरीज़ : वो तो मायके गईं हैं !


//
बहन की बिदाई पर छोटा भाई बोला : “पापा, दीदी रो रही है लेकीन जीजु तो नही रो रहे !”

“बेटा, दीदी गेट तक रोएगी, जीजु कब्र तक रोएगा"


///
एक आदमी ज्योतिष से बोला : “मेरी शादी क्यों नही हो रही है"?
ज्योतिष बोला : “कैसे होगी पगले, कुन्डली में सुख ही सुख जो लीखा है!“


////
मरीझ : उम्र लम्बी करने का कोई तरीका बताईये !
डॉक्टर: शादी कर लो !
मरीझ : इस से उम्र लम्बी कैसे हो जायगी ?
डॉक्टर: नही, पर दो फायदे जरुर होंगे ।
१.लम्बी जिंदगी की ख्वाईश खत्म हो जायेगी !
२. बची-कूची झिंदगी लम्बी लगने लगेगी !



/////
पत्नी : जानु, क्या मैं तुम्हारे सपनो में आती हूं?
पति : बिलकुल नही !
पत्नी: क्यों ?
पति : में हनुमान चालीसा पढ़ कर सोता हूं |


//////
अविवाहित लडका : मुझे शादी नही करनी, मुझे सब औरतो से डर लगता है !
पिता : कर ले बेटा, फिर एक ही औरतसे डर लगेगा और बाकी सब अच्छी लगेगी |


////////
पति : तेरे बाप की जले पर नमक छीडकने की आदत गई नही !
पत्नी : क्यों क्या हुआ ?
पति: आज फिर से पूछ रहा था “मेरी बेटी से शादी करके खुश तो हो ना?”


///////////
एक भक्त की तपस्या से खुश होकर प्रभु बोले,"बोल बच्चा क्या चाहिय"?
भक्त बोला : प्रभु धरती से आसमान तक सडक बना दो ।
प्रभु : मुश्किल है, कोई और वर मांगो ।
भक्त : प्रभु पत्नियों को समझदार, सुशील और शांत बना दो ।
प्रभु : सडक सिंगल बनाउ या डबल ?


टिप्पणियाँ