Funny Jokes Me Se Chutkule in hindi जोरदार में से जोक गुदगुदाते चुटीले और मजेदार का जोक्स हास्य की जोक्स ही चुटकले और शायरी हिन्दी

Jordar me se joke gudgudate chutile aur majedar ka jokes ka hasya ki shayri aur chutkule in hindi - जोरदार में से जोक गुदगुदाते चुटीले और मजेदार का जोक्स हास्य की जोक्स ही चुटकले और शायरी हिन्दी
1.
एक शराबी दारू पी पी कर मर गया
लेकिन उसकी दारू के प्रति श्रद्धा तो देखो
वो मर के भी यह कह गया ...
शराब तो ठीक थी! पर मेरा लिवर ही कमज़ोर निकला |


2.
एक शराबी एयरपोर्ट के बाहर खड़ा था। एक वर्दीधारी युवक उधर से गुजरा। शराबी ने उससे कहा एक टैक्सी ले आओ।
युवक - मैं पायलट हूं, टैक्सी ड्राइवर नही।
शराबी- नाराज क्यों होते हो भाई? तो एक हवाई जहाज ले आओ।

3.
पुलिस (शराबी से)- रात के 1 बजे तुम कहां जा रहे हो?
शराबी (पुलिस से)- मैं शराब पीने के दुष्परिणाम पर भाषण सुनने जा रहा हूं।
पुलिस (शराबी से)-इतनी रात मैं तुम्हे कौन भाषण देगा?
शराबी- मेरी बीवी।

टिप्पणियाँ