Hindi Chutkule गुदगुदी, हिन्दी चुटकुले, मजेदार चुटकुले जिन्हें पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट

Hindi Chutkule गुदगुदी, हिन्दी चुटकुले, मजेदार चुटकुले जिन्हें पढ़कर हो जाएंगे लोटपोट...

1.
एक शादीशुदा आदमी का एक लड़की के साथ अफेयर था, एक दिन वो लोग डेट पर गए और साथ काफी समय बिताया रात के 10 बज गए, घर वापस जाते समय आदमी ने अपने जूते और कपड़े धूल और घास में रगड़ दिए

घर पहुंचने पर पत्नी ने पूछा ‘इतनी देर क्यों हो गई, कहां थे आप ?

आदमी : मैं तुमसे झूठ नहीं बोल सकता हूं, मेरा एक अफेयर है और मैं अभी एक डेट से ही वापस आ रहा हूं

पत्नी ने उसकी तरफ देखा और चिल्लाई : झूठे, क्रिकेट खेल के आ रहे हो ना !!!



2.
क्लास में टीचर ने एक बच्चे से पूछा : अगर मैं तुम्हारे पिताजी को 50,000 रुपये दे दूं तो 12 प्रतिशत के ब्याज सहित 2 साल बाद मुझे कितने रुपये लौटाएंगे ?

बच्चा : मैडम कुछ नहीं देंगे |
टीचर : मुर्ख पांचवी क्लास में आ गए हो इतना भी नहीं जानते ?
बच्चा : मैडम मैं तो जानता हूं, लेकिन आप मेरे पिताजी को नहीं जानतीं ।



टिप्पणियाँ