राजीव दीक्षित जी ने सेक्युलर(धर्म निरपेक्ष) पर बहुत अच्छी बात कही थी.

राजीव दीक्षित जी ने सेक्युलर(धर्म निरपेक्ष) पर बहुत अच्छी बात कही थी..!

______________________________________________________
हां मैं सेक्युलर नहीं हूँ मैं हिन्दू हूँ !

मेरा धर्म ही मुझे सिखाता है की निर्दोष चींटी को ना मारो,पेड़ ना काटो , सभी धर्मो का आदर एंव सम्मान करो, दृष्टो के साथ कभी न रहो बल्कि देश,धर्म और अपनी सभ्यता-संस्कृति के लिए अन्याय एंव दृष्टो के सामने जंग करो,लोगो का कल्याण करो नदी,पर्वत,वृक्ष सब इस प्रकृति हिस्सा है इसका सम्मान करो !

अगर मैं धर्म निरपेक्ष हो गया तो ये सब भूल जाऊंगा जो मुझे मेरे धर्म ने सिखाया है मैं धर्म निरपेक्ष बन गया तो असत्य का साथ लूँगा,निर्दोष लोगो को मारने लगूंगा और मैं हैवान बन जाऊंगा,पेड़ पोधे प्राणी आदिओ का संहार करके प्रकृति ख़त्म कर दूंगा !

तो मैं धर्म निरपेक्ष नहीं हूँ ., मैं हिन्दू हूँ !
Must Click

http://www.youtube.com/watch?v=BR-lLpzi7JE


आपने पूरी पोस्ट पड़ी इसके लिए आपको बहुत बहुत धन्यवाद् 
वन्देमातरम 
भारत माता की जय

टिप्पणियाँ