में देश के सभी युवको से निवेदन करता हु कि, लालच के लिए भारत माता की बोली मत लगावो नहीं आने वाली पिड़िआ (बच्चे) तुम्हे देशद्रोही कहेंगे, अपने देश की जरुरतो को समझे और भगतसिंह बने अगर जरुरत पड़े…

कांग्रेस की स्थापना का मुख्य उद्देश्य ब्रिटिश साम्राज्य को खतरे से बचाना था, भारत की राजनेतिक स्वतंत्रता के लिए प्रयास करना नहीं, ब्रिटिश साम्राज्य का हित प्रमुख था और भारत का गौण ।

1947 के भारत और पाकिस्तान विभाजन में इन्होने खूब सहयोग दिया और भारत के मेहमानो ( तुर्क और अफगान ) को देश ( पाकिस्तान और बांग्लादेश ) दे दिए जो आर्थिक रूप से सर्वसम्पपन थे,,, और करना ये था जूत मारकर वापस  इनके देशो में इनका निर्यात करना था ।

और आज 

  1. वन्देमातरम नहीं बोलूँगा :  हमीद अंसारी
  2. भारत माता डायन है : आजम खान
  3. इस देश को इस्लामिक नही बल्कि हिन्दू आतंकियों से ज्यादा खतरा है – राहु-ल गाँधी

में देश के सभी युवको से निवेदन करता हु कि, लालच के लिए भारत माता की बोली मत लगावो नहीं आने वाली पिड़िआ (बच्चे) तुम्हे देशद्रोही कहेंगे, अपने देश की जरुरतो को समझे और भगतसिंह बने अगर जरुरत पड़े… 


विश्व के सबसे पुराने हिन्द, हिन्दू, हिन्दुस्थान को लगी दीमक, दुनिया में सबसे भोले, विश्वास पर चलने वाले और दयालु,  हिन्द, हिन्दू , हिन्दुस्थान, पर खतरा मंडराने लगा।





अन्य महत्वपूर्ण बातें :-

  • अगर आपको ये वेबसाइट अच्छी, दमदार, मस्त लगे तो इसे Bookmark करे ।
  • ये लेख "http://dailylife360.com/" द्वारा रजिस्टर्ड है ।
  • कमेंट बॉक्स में अपने दिल की बात जरूर लिखे ।
  • यह साइट देखने के लिए धन्यवाद् , आपका यहाँ फिर इंतज़ार रहेगा ।
  • चेतावनी :- इस वेबसाइट से बिना अनुमती के इसकी सामग्री अन्य वेबसाइट/ब्लॊग में नहीं लगाए, वरना चोर वेबसाइट को डिलीट/हैक/क़ानूनी शिकायत कर दी जाएगी या जुर्माना लगाया जायेगा ।

    टिप्पणियाँ