Hindi shayari, जोक्स हिन्दी शायरी, शायरी हिन्दी मै, हिंदी शायरी, बेस्ट हिन्दी लव सायरी, प्यार शायरी, हिन्दी शायरी, Hindi font shayari, shayari in hindi font

World's Largest Collection Of Hindi shayari, हिन्दी शायरी, शायरी हिन्दी मै, हिंदी शायरी, बेस्ट हिन्दी लव सायरी, प्यार शायरी, हिन्दी शायरी, Hindi font shayari, shayari in hindi font Love Dosti sad Shayari shayri in hindi : शायरी हिन्दी मै : मै आपके प्यार में खुछ ऐसा कर जाऊंगा.. :
1. मै आपके प्यार में खुछ ऐसा कर जाऊंगा,
बन कर खुशबू हवा में बिखर जाऊंगा,
भूलना चाहो तो सांसो को रोक लेना..
साँस लोगे तो में दिल में उतर जाऊंगा..









2.
ज़िन्दगी इम्तिहान का दूसरा नाम है,
कभी हार कभी जीत इसके दो रंग है,
ज़िन्दगी से गीला शिकवा क्या करना,
तुझ जैसा दोस्त हर घडी अगर संग है....


3.
उनके आने से ज़िंदगी मे रौनक आ जाए,
मेरे उजडे गुलिस्तां मे महक सी छा जाए,
कोई उनको बताए, वो हमारे लिये क्या है,
उनके बिना क्या जीना, अच्छा है मौत आ जाए....



4.
औरों की तरह जिन्दगी जीने वालों मे से हम नही,
दीवानों की भिड मे गुम होने वालों मे से हम नही,
थाम लेगा हाथ जरूर कोई राह चलता मुसाफिर,
जहां मे ईस मस्ताने आशिक़ के दीवाने कम नही....


5
ये दोस्ती चिराग है जलाऐ रखना
ये दोस्ती खुशबु है महकाऐ रखना,
हम रहें हमेशां आपके दिल में,
हमेशां इतनी जगह बनाऐ रखना



6
दोस्तों की कमी को पहचानते है हम,
दुनियाँ के गमों को भी जानते है हम,
आप जैसे दोस्तों के ही सहारे..
आज भी हँस कर जीना जानते है हम..



7.
जब मैं हसा था, कौन मेरे साथ मुस्कुराया था ?
कौन है मेरा दोस्त जो तब मेरे पास आया था ?
जब मै ग्रमज्रदा था, क्या किसी ने आंसू बहाया था ?
या यह है मेरा दोस्त जिसने निशां आसुंओं का मिटाया था, अधूरी सी है …


8.
ठोकर ना लगा मुझे पत्थर नही हु मै,
हैरत से ना देख कोई मंज़र नै हु मै,
उनकी नज़र में मेरी कदर कुछ भी नही,
मगर उनसे पूछो जिन्हें हासिल नही हु मै...


 चटपटे जोक्स हिंदी में...
1.
पिता - "आज रात जब तुम अपनी मां से मिलने जाओगी तब उन्हें यह लिफाफा दे देना और कहना चूंकि अब तुम 18 की हो गयी हो यह मेरा आखिरी चेक है‚ जो तुम्हारे लिए मैं भेजता था। फिर वहां रूकना और उनका चेहरे का रंग देखना।"

पुत्री - "ठीक है।"

-- बाद में --

पुत्री - "मम्मी‚ पापा ने यह चेक तुम्हें देने को कहा है। उन्होंने कहा कि मैं तुम्हें बता दूं कि चूंकि अब मैं 18 की हो गयी हूँ ये उनका आखिरी चेक है‚मेरे पालन पोषण के लिए। फिर उन्होंने मुझे रूक कर आपके चेहरे का रंग देखने को कहा।"

मां - "अगली बार जब तुम उनसे मिलो‚ उनसे कहना कि 18 साल के बाद मैंने यह तय किया कि उन्हें बता दूं कि वो तुम्हारे पिता नहीं हैं। फिर वहां रूक कर उनके चेहरे का रंग देखना।"


2.
उसके छोड़ जाने के बाद मैं मरने ही वाला था कि अचानक याद आया,
कि उसकी सहेली ने भी अपना नम्बर दिया था !
जान में जान आ गई !


3.
एक सुनसान रास्ते पर कार अचानक रुक गई ।
नौजवान ने अपने साथ बैठे हसीन हमसफर की ओर शरारत भरी नजर डाली और मुस्कुराकर बोला - पेट्रोल खत्म ।
लड़की ने पीछे की सीट पर रखे अपने बैग से एक फ्लास्क निकालते हुए कहा - मुझे मालूम था, तुम ऐसा ही करोगे ।
इस फ्लास्क में क्या है ? कॉफी या जूस???, लड़के ने अपनी सीट पर आराम से पसरते हुए पूछा ।
पेट्रोल है चिरकुट, लड़की ने जवाब दिया ।
हिन्दी मजेदार चुटकले, हिन्दी मजेदार शायरी, हिन्दी मजेदार कहानियाँ, हिन्दी मजेदार जोक्स, हिन्दी मजेदार, मजेदार शायरी, मजेदार जोक, मजेदार घटना, मजेदार जोक्स, मजेदार शेरो शायरी, मजेदार शेर शायरी, मजेदार चुटकुले शायरी, मजेदार हास्य शायरी, मजेदार हास्य चुटकुले, हास्य शायरी, जोरदार चुटकुले, जोरदार झटका, जोक्स चुटकुले, जोक चुटकुले, जोशीले चुटकुले, जोक और चुटकुले, चुटकुले जोक्स शायरी, फनी जोक चुटकुले, हिन्दी जोक्स चुटकुले, हिन्दी जोक्स और चुटकुले, हिन्दी शायरी और चुटकुले, सायरी और चुटकुले, संता और बंता के चुटकुले, गुदगुदाते चुटीले और मजेदार चुटकुले, डाक्टर और मरीज चुटकुले, चुटकुले ही चुटकुले, हसी मजाक चुटकुले, हँसी चुटकुले, हँसी के चुटकुले, गुदगुदाते चुटकुले, गुदगुदाते जोक्स, जोक्स शायरी, आईना शायरी, लव शायरी,शेरो शायरी, देशभक्ति शायरी, दोस्ती शायरी,शेर शायरी, शायरी मोहब्बत, शायरी गम भरी, लव शायरी हिन्दी मे, नई शायरी, मार्गदर्शक शायरी, प्रेरक शायरी , प्रेरणास्पद शायरी , ज़िन्दगी शायरी, हौसला शायरी, मोटिवेशनल शायरी, इस्पीरेशनल शायरी, सकारात्मक शायरी,दर्द भरी शायरी, गजलें और शायरी, खूबसूरत लड़कियों के लिए खास शायरी, मेरी शायरी.... में, हैं, reply, the, 2014, नहीं, 2013, जीवन, com, http, always, and, your, you, for, तुम, कभी, करने, thanks, अपने, dear, सबसे, positive, लिए, कोई, blog, सकता, this, april, september, सकते, प्रेम, हूँ, किसी, welcome, माँ, खुद, hai, may, क्या, अपनी, मैं, समय, all, with, कुछ, story, होता, website, शक्ति, उसे, पास, singh, sri, करें, are, जाते, करो, मेरा, provide, पहले, सफलता, wordpress, october, post, krishna, बहुत, online, that, site, होती, spiritual, काे, हमें, मधुर, यही, february, गीत, service, साथ, thought, follow, अगर, about, मेरे, करना, प्यार, शब्दों, nice, पुलिस, दिन, केवल, तुम्हें, mohan, सोच, start, करते, internet, बचपन, अच्छा, complete, हमारी, acchi, हिंदी, काम, वही, खुश, brother, कार्य, प्राप्त, मुझे, november, great, बिना, हुआ, होगा, आती, thinker, email, में, से, की, के, और, को, हो, हैं, तो,भी, ही, का, नहीं, जीवन, कर, एक, तुम, जो, कि, कभी, हम, पर, यह, प्रेम, जब, मन, ना, करने, अपने, सकता, कोई, सकते, किसी, वो, क्या, लिए, समय, माँ, शक्ति, हर, तू, पास, करो, मैं, कुछ, उसे, काे, अपनी, होता, इस, दो, सा, करें, था, अच्छा, तुम्हें, जा, वह, प्राप्त, love, hindi, font, in, है, read, you, best, site, jazbat, english, bookmark, copyright, more, can, magazine, never, before, share, this, heart, your, website, photos, will, touch, notice, अपनी, दिल, तोड़ता, वो, शख्स, दिन, एक, for, true, lovers, शायरी, मुस्कुराकर, 2014, में, सबकी, प्रेम, कहानी, दुनिया, इस, review, posts, navigation, image,









    अन्य महत्वपूर्ण बातें :-

  • अगर आपको ये वेबसाइट अच्छी, दमदार, मस्त लगे तो इसे Bookmark करे ।
  • ये लेख "http://dailylife360.com/" द्वारा रजिस्टर्ड है ।
  • कमेंट बॉक्स में अपने दिल की बात जरूर लिखे ।
  • यह साइट देखने के लिए धन्यवाद् , आपका यहाँ फिर इंतज़ार रहेगा ।
  • चेतावनी :- इस वेबसाइट से बिना अनुमती के इसकी सामग्री अन्य वेबसाइट/ब्लॊग में नहीं लगाए, वरना चोर वेबसाइट को डिलीट/हैक/क़ानूनी शिकायत कर दी जाएगी या जुर्माना लगाया जायेगा ।

    टिप्पणियाँ