Love Stories in Hindi : प्यार कि सात कहानियाँ, सच्चे प्यार कि कहानियाँ, प्यार की कहानी

    एक लड़की रोजाना बुर्के मैं कॉलेज जाती थी...
    एक लड़का उस लड़की को बेहद प्यार करता था..
    लड़का रोजाना उस लड़की को रास्ते मैं जाते हुआ छेड़ा करता था....
    लड़का लड़की से कहता....इ पर्दा नाशी..पर्दा हटा और अपने हुस्न का जलवा दिखा ..
    लड़की उसकी बात को सुनती और चुपचाप चली जाती..
    एक दिन लड़के ने रस्ते में लड़की का हाथ पकड़कर कहा ...
    जान ,जनमान, जानेजिगर, जाने तमन्ना..
    अगर तुमने कल मेरी मोहब्बत को कबूल नहीं किया तो मैं अपनी जान दे दूंगा.
    लड़की मुस्कुराकर चली गयी .
    लड़की 3 - 4 दिन तक कॉलेज नहीं गयी
    बाद मैं लड़की को पता चला की लड़के ने सच में खुदखुशी कर ली है..
    लड़की रोती हुयी लड़के की कब्र पर गयी और अपना नकाब खोल कर बोली ..
    अ मेरे गुमनाम आशिक देख तेरी महबूबा आई है जी भर के उसका दीदार कर ले..
    तभी कब्र मैं से आवाज़ आती है..
    अ खुदा ये तेरी कैसी खुदाई है,आज हम परदे में हैं और वो बेनकाब आई है.!!!
    "
    '
    आप इसे दोस्तों के साथ शेयर भी कर सकते है..

    शेयर करने के लिए निचे देखे..








    अन्य महत्वपूर्ण बातें :-

  • अगर आपको ये वेबसाइट अच्छी, दमदार, मस्त लगे तो इसे Bookmark करे ।
  • ये लेख "http://dailylife360.com/" द्वारा रजिस्टर्ड है ।
  • कमेंट बॉक्स में अपने दिल की बात जरूर लिखे ।
  • यह साइट देखने के लिए धन्यवाद् , आपका यहाँ फिर इंतज़ार रहेगा ।
  • चेतावनी :- इस वेबसाइट से बिना अनुमती के इसकी सामग्री अन्य वेबसाइट/ब्लॊग में नहीं लगाए, वरना चोर वेबसाइट को डिलीट/हैक/क़ानूनी शिकायत कर दी जाएगी या जुर्माना लगाया जायेगा ।

    टिप्पणियाँ

    एक टिप्पणी भेजें