आय लव माय इंडिया...New planet for happy ( hindi website )

लन्दन देखा 
परिस देखा
लन्दन देखा
परिस देखा
और देखा जापान 

माइकल देखा एल्विस देखा
सब देखा मेरी जान 
सारे जग में कहीं नहीं है दूसरा हिंदुस्तान
दूसरा हिंदुस्तान...
ये दुनिया एक दुल्हन
ये दुनिया एक दुल्हन
दुल्हन के माथे की बिंदिया
ये मेरा इंडिया 
ये मेरा इंडिया
आय लव माय इंडिया
आय लव माय इंडिया


जब छेड़ा बल्हार किसी ने 
झूमके सावन आया
आग लगी दी पानी में जब
दीपक राग सुनाया
सात सुरों का संगम ये जीवन गीतों की माला
हम अपने भगवान् को भी कहते हैं बांसुरी वाला
बांसुरी वाला
बांसुरी वाला
ये मेरा इंडिया
आय लव माय इंडिया
ये मेरा इंडिया
आय लव माय इंडिया

पीहू पीहू बोले पपीहा
कोयल कुहू कुहू गाये
हँसते रोते जीवन के सब गीत बनाये
ये साड़ी दुनिया अपने अपने गीतों को गाये
गीत वो गाओ जिससे इस मिटटी की खुशबू आये
मिटटी की खुशबू आये
आय लव इंडिया
आय लव माय इंडिया
आय लव माय इंडिया आय लव माय इंडिया

वतन मेरा इंडिया
सजन मेरा इंडिया आ
ये दुनिया एक दुल्हन
ये दुनिया एक दुल्हन
ये दुनिया एक दुल्हन
दुल्हन के माथे की बिंदिया
ये मेरा इंडिया
आय लव माय इंडिया
ये मेरा इंडिया
आय लव माय इंडिया
वतन मेरा इंडिया
सजन मेरा इंडिया 
कर्म मेरा इंडिया
धर्म मेरा इंडिया...




अन्य महत्वपूर्ण बातें :-

  • अगर आपको ये वेबसाइट अच्छी, दमदार, मस्त लगे तो इसे Bookmark करे ।
  • ये लेख "http://dailylife360.com/" द्वारा रजिस्टर्ड है ।
  • कमेंट बॉक्स में अपने दिल की बात जरूर लिखे ।
  • यह साइट देखने के लिए धन्यवाद् , आपका यहाँ फिर इंतज़ार रहेगा ।
  • चेतावनी :- इस वेबसाइट से बिना अनुमती के इसकी सामग्री अन्य वेबसाइट/ब्लॊग में नहीं लगाए, वरना चोर वेबसाइट को डिलीट/हैक/क़ानूनी शिकायत कर दी जाएगी या जुर्माना लगाया जायेगा ।

    टिप्पणियाँ

    1. इस टिप्पणी को एक ब्लॉग व्यवस्थापक द्वारा हटा दिया गया है.

      जवाब देंहटाएं

    एक टिप्पणी भेजें