एक फनी लव लेटर, इश्क की फनी शायरी, फनी चुटकुला : शरारती शायरी, हिंदी फनी शायरी, फनी पिक्चर, जोक, शायरी और फनी शायरी

एक फनी लव लेटर, इश्क की फनी शायरी, फनी चुटकुला : शरारती शायरी, हिंदी फनी शायरी, फनी पिक्चर, जोक, शायरी और फनी शायरी।

गांव में एक स्त्री थी । उसके पती आई टी आई मे कार्यरत थे । वह आपने पती
को पत्र लिखना चाहती थी पर अल्पशिक्षित होने के कारण उसे यह पता नहीं था
कि पूर्णविराम(full stop) कहां लगेगा । इसीलिये उसका जहां मन करता था वहीं
पुर्णविराम लगा देती थी ।
उसने चिट्टी इस प्रकार लिखी--------
 


मेरे
प्यारे जीवनसाथी मेरा प्रणाम आपके चरणो मे । आप ने अभी तक चिट्टी नहीं
लिखी मेरी सहेली कॊ । नोकरी मिल गयी है हमारी गाय को । बछडा दिया है
दादाजी ने । शराब की लत लगा ली है मैने । तुमको बहुत खत लिखे पर तुम नहीं
आये कुत्ते के बच्चे । भेडीया खा गया दो महीने का राशन । छुट्टी पर आते
समय ले आना एक खुबसुरत औरत । मेरी सहेली बन गई है । और इस समय टीवी पर
गाना गा रही है हमारी बकरी । बेच दी गयी है तुम्हारी मां । तुमको बहुत याद
कर रही है एक पडोसन । हमें बहुत तंग करती है





फनी शायरी चुटकुले जोक्स शायरी जोक चुटकले मजेदार
अर्ज़ किया है…
1.
बहार आने से पहले फिजा आ गई,
बहार आने से पहले फिजा आ गई,
कि बहार आने से पहले फिज़े आ गई,
अरे! आगे भी बोलो…
और फूल खिलने से पहले, बकरी खा गई।



2.
एक प्रेमी की व्यथा
तेरे इक हाथ उठाने से, मेरा दम निकल सा जाता है
ऐ जालिम, ऐ कातिल, ऐ मेरे खूबसूरत संगदिल
जरा सा डियोडरेन्ट लगाने में तेरा क्या जाता है ?


3.
उधर आप मजबूर बैठे हैं,
इधर हम खामोश बैठे है,
बात हो तो कैसे हो,
जब दोनों तरफ दो कंजूस बैठे हैं ॥।


4.
पत्नी कहती है:
तू करता वो है, जो तू चाहता है ।
पर होता वो है, जो मैं चाहती हूँ ।
तू वो कर, जो मैं चाहती हूँ ।
फिर वो होगा, जो तू चाहता है ।


5.

पानी में विस्की मिलाओ तो नशा होता है,
पानी में रम मिलाओ तो नशा होता है,
पानी में ब्रांडी मिलाओ तो नशा होता है,
जरूर साला पानी में ही कुछ गड़बड़ है।



हिन्दी मजेदार चुटकले, हिन्दी मजेदार शायरी, हिन्दी मजेदार कहानियाँ, हिन्दी मजेदार जोक्स, हिन्दी मजेदार, मजेदार शायरी, मजेदार जोक, मजेदार घटना, मजेदार जोक्स, मजेदार शेरो शायरी, मजेदार शेर शायरी, मजेदार चुटकुले शायरी, मजेदार हास्य शायरी, मजेदार हास्य चुटकुले, हास्य शायरी, जोरदार चुटकुले, जोरदार झटका, जोक्स चुटकुले, जोक चुटकुले, जोशीले चुटकुले, जोक और चुटकुले, चुटकुले जोक्स शायरी, फनी जोक चुटकुले, हिन्दी जोक्स चुटकुले, हिन्दी जोक्स और चुटकुले, हिन्दी शायरी और चुटकुले, सायरी और चुटकुले, संता और बंता के चुटकुले, गुदगुदाते चुटीले और मजेदार चुटकुले, डाक्टर और मरीज चुटकुले, चुटकुले ही चुटकुले, हसी मजाक चुटकुले, हँसी चुटकुले, हँसी के चुटकुले, गुदगुदाते चुटकुले, गुदगुदाते जोक्स, जोक्स शायरी, आईना शायरी, लव शायरी,शेरो शायरी, देशभक्ति शायरी, दोस्ती शायरी,शेर शायरी, शायरी मोहब्बत, शायरी गम भरी, लव शायरी हिन्दी मे, नई शायरी, मार्गदर्शक शायरी, प्रेरक शायरी , प्रेरणास्पद शायरी , ज़िन्दगी शायरी, हौसला शायरी, मोटिवेशनल शायरी, इस्पीरेशनल शायरी, सकारात्मक शायरी,दर्द भरी शायरी, गजलें और शायरी, खूबसूरत लड़कियों के लिए खास शायरी, मेरी शायरी.... में, हैं, reply, the, 2014, नहीं, 2013, जीवन, com, http, always, and, your, you, for, तुम, कभी, करने, thanks, अपने, dear, सबसे, positive, लिए, कोई, blog, सकता, this, april, september, सकते, प्रेम, हूँ, किसी, welcome, माँ, खुद, hai, may, क्या, अपनी, मैं, समय, all, with, कुछ, story, होता, website, शक्ति, उसे, पास, singh, sri, करें, are, जाते, करो, मेरा, provide, पहले, सफलता, wordpress, october, post, krishna, बहुत, online, that, site, होती, spiritual, काे, हमें, मधुर, यही, february, गीत, service, साथ, thought, follow, अगर, about, मेरे, करना, प्यार, शब्दों, nice, पुलिस, दिन, केवल, तुम्हें, mohan, सोच, start, करते, internet, बचपन, अच्छा, complete, हमारी, acchi, हिंदी, काम, वही, खुश, brother, कार्य, प्राप्त, मुझे, november, great, बिना, हुआ, होगा, आती, thinker, email, में, से, की, के, और, को, हो, हैं, तो,भी, ही, का, नहीं, जीवन, कर, एक, तुम, जो, कि, कभी, हम, पर, यह, प्रेम, जब, मन, ना, करने, अपने, सकता, कोई, सकते, किसी, वो, क्या, लिए, समय, माँ, शक्ति, हर, तू, पास, करो, मैं, कुछ, उसे, काे, अपनी, होता, इस, दो, सा, करें, था, अच्छा, तुम्हें, जा, वह, प्राप्त, love, hindi, font, in, है, read, you, best, site, jazbat, english, bookmark, copyright, more, can, magazine, never, before, share, this, heart, your, website, photos, will, touch, notice, अपनी, दिल, तोड़ता, वो, शख्स, दिन, एक, for, true, lovers, शायरी, मुस्कुराकर, 2014, में, सबकी, प्रेम, कहानी, दुनिया, इस, review, posts, navigation, image,



अन्य महत्वपूर्ण बातें :-

  • अगर आपको ये वेबसाइट अच्छी, दमदार, मस्त लगे तो इसे Bookmark करे ।
  • ये लेख "http://dailylife360.com/" द्वारा रजिस्टर्ड है ।
  • कमेंट बॉक्स में अपने दिल की बात जरूर लिखे ।
  • यह साइट देखने के लिए धन्यवाद् , आपका यहाँ फिर इंतज़ार रहेगा ।
  • चेतावनी :- इस वेबसाइट से बिना अनुमती के इसकी सामग्री अन्य वेबसाइट/ब्लॊग में नहीं लगाए, वरना चोर वेबसाइट को डिलीट/हैक/क़ानूनी शिकायत कर दी जाएगी या जुर्माना लगाया जायेगा ।

    टिप्पणियाँ

    एक टिप्पणी भेजें